सीएम सहित बीजेपी के दिग्गज नेता करेंगे चंबल अंचल का दौरा, लोकार्पण- भूमिपूजन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत | BJP including CM, BJP veteran including KCM will visit Chambal region Inauguration - will participate in Bhoomi Pujan programs

सीएम सहित बीजेपी के दिग्गज नेता करेंगे चंबल अंचल का दौरा, लोकार्पण- भूमिपूजन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

सीएम सहित बीजेपी के दिग्गज नेता करेंगे चंबल अंचल का दौरा, लोकार्पण- भूमिपूजन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

: , March 27, 2021 / 07:30 PM IST

मुरैना। आज भाजपा के दिग्गज नेता चंबल अंचल के दौरे पर रहेंगे। CM शिवराज सिंह ,केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया
सहित मंत्री और पूर्व मंत्री लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें- नेपाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,454 नए मामले

मध्यप्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग में अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने करोड़ों रु के लोकार्पण- भूमिपूजन किए हैं। यह लोकार्पण भूमिपूजन उन विधानसभाओं में किए जा रहे हैं, जहां पर उपचुनाव होना है।

ये भी पढ़ें- हथियार कारोबारी संजय भंडारी के प्रत्यर्पण मामले की सुनवाई अगले साल …

ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ₹129 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमि पूजन किया है। इसके साथ ही मंच से शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी के उम्मीदवार प्रद्युमन सिंह तोमर को जिताने की भी अपील की, इसके साथ ही शिवराज सिंह ने कहा कि पिछली बार चंबल में बाढ़ आई तो हम निकले, लेकिन कमलनाथ जी नहीं निकले, 15 महीने की लुटेरी सरकार थी, अब पदयात्रा पर निकले है कांग्रेसी, सौ-सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को जा रही है, 16 तरीख से 33 लोगों को एक रुपये किलो गेंहू देंगे।

ये भी पढ़ें- चीन का बेतुका बयान, कहा- पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ दिए हैं बलिद…

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पूर्व सरकार से कई अभिलाषाएं थी, कमलनाथ जी का साथ दिया, लेकिन विकास नहीं हुआ, भ्रष्टचार की लंबी लकीर खींच दी, 10 महीने में किसान कर्जमाफी नहीं हुई, आज बोलो कौन गद्दार है, जिस मुख्यमंत्री ने 15 महीने में अंचल में कभी नहीं आए, आज प्रचार करने के लिए आ रहे हैं।

 

#HarGharTiranga