बीजेपी नेत्री ने वनकर्मी से बीच सड़क पर की गाली गलौज, वायरल हुआ वीडियो | BJP Lady Board president Misbehave with Forest Department employee

बीजेपी नेत्री ने वनकर्मी से बीच सड़क पर की गाली गलौज, वायरल हुआ वीडियो

बीजेपी नेत्री ने वनकर्मी से बीच सड़क पर की गाली गलौज, वायरल हुआ वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 11, 2020/8:00 am IST

सिंगरौली: सोशल मीडिया पर भाजपा की एक महिला नेत्री का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा मंडल अध्यक्ष अर्चना वियार वनकर्मी से बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। बताया जा रहा है कि वनकर्मी ने अवैध परिवहन की आशंका पर जांच के लिए रेत से भरे ट्रेक्टर को रोका था। इस बात की जानकारी मिलने पर अर्चना मौके पर पहुंची और वनकर्मी को जूते चप्पलों से पीटने की धमकी देते हुए गाली गलौज पर उतारू हो गई।

Read More: दिल्ली में ‘आप’ की जीत को कांग्रेस ने बताया जनता की विजय, बीजेपी ने कहा- उम्मीद के विपरीत हैं परिणाम

मिली जानकारी के अनुसार मामला मंगलवार दो दोपहर का है, जहां सिंगरौली के चौहरे पर अवैध रेत परिवहन की चेकिंग के लिए वनकर्मी की तैनाती की गई थी। इस दौरान एक ट्रैक्टर वहां से गुजर रहा था, जिसे वनकर्मी ने रोक दी। ट्रैक्टर को रोके जाने पर चालक ने भाजपा मंडल अध्यक्ष अर्चना वियार फोनकर जानकारी दी।

Read More: दिल्ली चुनाव को लेकर बोले शिवराज सिंह, कहा- भाजपा का वोट शेयर लगातार बढ़ रहा, कई सीटों में कांटे की टक्कर

मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची अर्चना वियार ने वनकर्मी को जूते से पीटने की बात कहते हुए गाली-गलौज पर उतर आईं। बता दें कि अर्चना वियार बीच सड़क पर ही वनकर्मी से भीड़ गईं और गाी गलौज करने लगीं।

Read More: Delhi Election Result 2020: पहला नतीजा जारी, सीलमपुर सीट से आप अब्दुल रहमान ने मारी बाजी