BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दी, शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक के सिर पर फोड़ी बोतल, पीट-पीटकर किया अधमरा | BJP MLA's brother's hooliganism, youth was beaten up for not giving money to drink alcohol

BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दी, शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक के सिर पर फोड़ी बोतल, पीट-पीटकर किया अधमरा

BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दी, शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो युवक के सिर पर फोड़ी बोतल, पीट-पीटकर किया अधमरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 5, 2021/6:42 am IST

छतरपुर। बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के भाई की गुंडागर्दी सामने आई है। आरोपी कमलेश प्रजापति ने शराब के लिए पैसा नहीं देने पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पीटा-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। इस दौरान आरोपी ने युवक के सिर और पीठ पर शराब की बोतल से हमला किया।

Read More News: नाबालिग GF का अपहरण कर किया रेप, वीडियो सोशल मीडिया में किया पोस्ट, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

पीड़ित युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया कि आरोपी कमलेश प्रजापति और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। लवकुशनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक उत्तरप्रदेश को रहने वाला है।

Read More News: कांग्रेस में मचा बवाल, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने इस दिग्गज नेता लगाया अभद्रता का आरोप, बोलीं- कंधा पकड़कर.. 

रोजगार की तलाश में युवक यहां छतरपुर आया था। लेकिन उसे बीजेपी विधायक के भाई की गुंडागर्दी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि कमलेश प्रजापति कई लोगों से पैसा वसूली करता है। वहीं मना करने पर उसके साथ मारपीट करता है। फिलहाल पुलिस आरोपी कमलेश प्रजापति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज​ किया गया है।

Read More News: गर्मी का कहर : यहां लू से 95 लोगों की मौत, घर से बाहर निकलना हुआ मुश्किल