जेल से छूटने की की खुशी में बदमाशों ने लहराया चाकू-तलवार, दुकान में तोड़फोड़ कर की लूटपाट, देखें वीडियो | cash loot by 7 accused, Sabotage in shop, terrorIn merchants

जेल से छूटने की की खुशी में बदमाशों ने लहराया चाकू-तलवार, दुकान में तोड़फोड़ कर की लूटपाट, देखें वीडियो

जेल से छूटने की की खुशी में बदमाशों ने लहराया चाकू-तलवार, दुकान में तोड़फोड़ कर की लूटपाट, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 20, 2019/8:06 am IST

इंदौर। जेल से रिहा होने के बाद फिर से बदमाशों ने चाकू तलवार लेकर आतंक मचाया है। बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ कर व्यापारी से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फूटेज में पूरी घटना कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों के​ खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है।

Read More News:भीमा मंडावी मर्डर केस मामले में राज्य सरकार को झटका, एनआईए करेगी मा…

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात उस समय आतंक मच गया जब 7 बदमाश तलवार और चाकू लेकर व्यापारियों पर टूट पड़े। पहले बदमाशों ने एक सैलून का गेट तोड़ा और चाकू लहराते हुए धमकाते नजर आए। पूरी घटना की सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं, दूसरे वीडियो में मिठाई की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की और व्यापारी का गल्ला लूट कर चले गए।

Read More News:Watch Live: सखी सेंटर से रिहा हुई अंजली जैन, पति इ​ब्राहिम के साथ ज…

बदमाशों ने राहगीरों पर भी चाकू से हमला कर पर्स और मोबाइल लूटने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि सोनू और लक्की अभी कुछ ही समय पहले जेल से रिहा होकर बाहर निकले हैं। बाहर निकल कर जश्न मनाने के लिए व्यापारियों से पैसे की मांग कर रहे थे। पैसे ना देने पर बदमाशों ने व्यापारियों पर हमला कर दुकानों में तोड़फोड़ की। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की एफआइआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है और पुलिस पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है।

Read More News:राज्यसभा में गूंजा धान खरीदा का मुद्दा, छाया वर्मा बोली- क्या छत्ती…