छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना पीड़ित मां की इलाज के लिए मांगी मदद | CG Sports Person Wrote Latter to PM modi and Demand Support for Corona Positive her mother

छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना पीड़ित मां की इलाज के लिए मांगी मदद

छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना पीड़ित मां की इलाज के लिए मांगी मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 20, 2020/4:07 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक खिलाड़ी ने अपनी मां के इलाज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से पत्र लिखकर मदद की मांग की है। खिलाड़ी मां कोरोना और पिता संक्रमित हैं। आर्थिक हालत खराब होने के चलते छात्र ने पीएम मोदी से मदद मांगी है। बता दें कि छात्र जम्परोप में गिनीज़ बुक ऑफ रिकार्ड होल्डर है।

Read More: व्यक्तित्व विकास के लिए विशेष सत्र का आयोजन, सहायक संचालक प्रशांत पाण्डेय बोले- सफल होने के लिए जुनून जरूरी

रायपुर निवासी राजदीप हरगोत्रा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि मैं छत्तीसगढ़ का निवासी हूं। इन दिनों म्यूनिक जर्मनी में स्पोर्ट्स मैनेजमेंट में एमबीए में अध्ययनरत हूं। मैं एजूकेशन लोन लेकर पढ़ाई कर रहा हूं। मैं जम्परोप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर हूं और देश के लिए कई पदक जीते हैं।

Read More: हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कोरोना काल में राजनीतिक कार्यक्रमों पर लगाई रोक

मेरी माताजी इन्द्रजीत सिंह हरगोत्रा तेलीबांधा, रायपुर छत्तीसगढ़ में रह रही। वे गत 8 सितंबर से कोरोना से राजधानी रायपुर के नारायणा अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रही हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। अस्पताल के डॉक्टर असाटी का कहना है कि उनकी हालत में सुधार होगी, लेकिन समय लगेगा। अब तक हम मां के इलाज के लिए 6 लाख रुपए खर्च कर चुके हैं, जो कि हमारी हैसीयत से बाहर है। मेरा आपसे निवेदन है कि रायपुर एम्स में हस्तक्षेप कर मेरी मां के इलाज में मदद करें।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का निर्देश, कहा- प्रवेश पत्र को ही माना जाए पास, परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों को न हो परेशानी