Netflix पर रिलीज हुआ 'चमन बहार', छत्तीसगढ़ के लोरमी में हुई है फिल्म की शुटिंग | Chaman Bahar Released on Netflix

Netflix पर रिलीज हुआ ‘चमन बहार’, छत्तीसगढ़ के लोरमी में हुई है फिल्म की शुटिंग

Netflix पर रिलीज हुआ 'चमन बहार', छत्तीसगढ़ के लोरमी में हुई है फिल्म की शुटिंग

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:40 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:40 pm IST

रायपुर: पंचायत वेब सीरीज में बेहतरीन एक्टिंग कर सभी का दिल जीतने वाले जितेंद्र कुमार अब चमन बहार लेकर आए हैं। ये कोई सीरीज तो नहीं है, लेकिन दो घंटे एक शानदार फिल्म है, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म चमनबहार की शुटिंग लोरमी में की गई है। फिल्म की कहानी एक छोटे से चपरासी के बेटे पर आधारित है। इस फिल्म को अपूर्वधर बडगैयां ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि अपूर्वधर बडगैयां फिल्ममेकर प्रकाश झा के को असिस्ट कर चुके ​हैं और वे खुद लोरमी से ताल्लुक रखते हैं।

Read More: जीरम हमले की NIA जांच पर उदय मुदलियार के बेटे जितेंद्र का बड़ा बयान, कहा- खो चुके हैं NIA पर से विश्वास

दअरसल फिल्म चमन बहार में छोटे से गांव की कहानी है। चमन बहार गांव के जमीनी हकीकत पर बनी है। चमन बहार में चपरासी का बेटा बिल्लू अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है और इसके लिए बिल्लू चमन बहार नाम से पान की दुकान खोलता है। डिजिटल प्लेटफॉर्म छोटे शहरों की कहानी को भी तरजीह दे रहे हैं। फिल्म में रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ का जिक्र किया गया है।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री का PA बनकर लाखों की ठगी का मामला, मुंबई से गिरफ्तार किया गया आरोपी

फिल्म में जितेंद्र कुमार ने बिल्लू का मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में सोमू और छोटू की केमे​स्ट्री खास है। फिल्म में बड़े शहर की लड़की गांव में आती है और यहां के लड़के लड़की के दीवाने हो जाते हैं। फिल्म गांव के युवकों की मनोदशा को दिखाती है। फिल्म में दिखाई गांव की छोटी छोटी समस्या को साधारण रूप में दिखाई गई है।

Read More: कांवड़ यात्रा पर कोरोना का ग्रहण, तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा कर लिया रोक लगाने का फैसला