सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

Edited By: , March 28, 2021 / 06:00 AM IST

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ का आज 74वां जन्मदिवस है। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर पूर्व सीएम कमलनाथ को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा –
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं!

बता दें कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और छिंदवाड़ा से विधायक कमलनाथ का 74वां जन्मदिवस हर्षोल्लास के साथ समारोह की शक्ल में मनाया जाएगा। आज सुबह  जिला मुख्यालय सहित संपूर्ण जिले में विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने बताया कि 18 नवंबर को प्रातः 9:30 बजे समस्त कांग्रेसजन श्री अनगढ हनुमान मंदिर मे विशेष पूजा अर्चना के उपरांत प्रसाद एवं फल वितरण करेंगे ।

ये भी पढ़ें- CM शिवराज बोले- खुशी है चुनाव परिणाम के बाद आज दिन की शुरुआत तुलसी

इसके बाद हजरत भैया जी की दरगाह पर चादर पेश की जाएगी, समस्त कांग्रेसजन छोटीबाजार स्थित नगर शक्तिपीठ बडी माता मंदिर तथा बड़े राममंदिर में पूजा अर्चना के उपरांत फल वितरण करेंगे। धार्मिक स्थलों पर कमलनाथ के दीर्घायु एवं निरोगी होने की प्रार्थना के उपरांत कांग्रेसजनों द्वारा प्रातः 11 बजे वृद्धाश्रम में वृद्धजनों के बीच भोजन एवं फल वितरण कार्यक्रम किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें-  मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी कांग्रेस, सीएम शिवराज से भेंट कर कमलनाथ बोले-

दोपहर 12 बजे स्थानीय राजीव भवन में मुख्य समारोह का आयोजन संपन्नन होगा। इस अवसर पर आयोजित सर्वधर्म सभा में सभी धर्मगुरूओं का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया जायेगा । वहीं कांग्रेस संगठन के सभी विभाग व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व सदस्यों सहित आम नागरिक की उपस्थिति में केक काटा जायेगा इसके बाद सभी उपस्थितजन सहभोज में सम्मिलित होंगे।