CM शिवराज ने स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान को दी श्रद्धांजलि, स्पीकर समेत मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं | CM Shivraj himself Tribute to Nandkumar Singh Chauhan Ministers including the Speaker greeted the Chief Minister on his birthday.

CM शिवराज ने स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान को दी श्रद्धांजलि, स्पीकर समेत मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

CM शिवराज ने स्वर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान को दी श्रद्धांजलि, स्पीकर समेत मंत्रियों ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 5, 2021/6:48 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही जारी है। सदन में CM शिवराज ने स्व. नंदकुमार सिंह चौहान को श्रद्धांजलि दी है। सीएम शिवराज ने सदन में कहा, स्व. नंदकुमार सिंह चौहान कुशल संगठक थे,अद्भुत जननेता थे, उनकी अंतिम यात्रा में जन सैलाब उमड़ा, हर आंखें नम थी। अपनी क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए हमेशा खड़े रहते थे । मेरा बुरहानपुर और खंडवा दौरा था, लेकिन नंदू भैया अस्वस्थ थे, इसलिए मैंने कहा था जब वो स्वस्थ हो जायेंगे तब दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें- भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति ने असम, बंगाल के उम्मीदवारों पर की चर्चा…

वहीं प्रदेश के संसदीय मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा आज CM शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन है, वह एक ऐसे नेता हैं जिन्होंने शून्य से शिखर तक की यात्रा की है। यशस्वी मुख्यमंत्री को जन्मदिन को बधाई वो शतायु हो। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने भी CM शिवराज को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- सड़कों पर कूड़ा फेंकने को लेकर एमसीडी के सफाई कर्मियों और संघों को …

डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा वह किसानों की लड़ाई लड़ने का काम करते हैं । बिना भेदभाव के जनसेवा के काम करते हैं।
ये भी पढ़ें-दिल्ली में फरवरी के बाद से कोविड-19 के सबसे अधिक 261 नए मामले सामने…