सीएम की वाइफ हमारी कस्टमर हैं, दो मिनट में परेड करवा दूंगा, शोरूम मालिक ने पुलिस को दिखाई धौंस, देखें फिर क्या हुआ | CM's wife is our customer Parade in two minutes The showroom owner showed police the bullying See what happened then

सीएम की वाइफ हमारी कस्टमर हैं, दो मिनट में परेड करवा दूंगा, शोरूम मालिक ने पुलिस को दिखाई धौंस, देखें फिर क्या हुआ

सीएम की वाइफ हमारी कस्टमर हैं, दो मिनट में परेड करवा दूंगा, शोरूम मालिक ने पुलिस को दिखाई धौंस, देखें फिर क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 4, 2020/10:25 am IST

भोपाल।  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुले मंच से माफिया को खत्म करने की बात कह रहे हैं, वो अधिकारियों को हर हाल में गुंडागर्दी रोकने के निर्देश दे रहे हैं। गृहमंत्री गुंडों को ठीक करने की चेतावनी दे रहे हैं लेकिन राजधानी भोपाल में एक वीडियो  सामने आया है, जहां मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल खुलेआम पुलिस को धमकी दे रहे हैं। बड़े अधिकारियों, मंत्रियों के नाम का इस्तेमाल करके पुलिस से आपत्तिजनक व्यवहार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ‘पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल ने अपने इकलौते विधायक को किया निलंबित

सुमित अग्रवाल ने चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों के साथ  गाली-गलौच कर जमकर धमकाया।  चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को मंत्रियों की धौंस दिखाई। सुमित अग्रवाल ने CM शिवराज की पत्नी साधना सिंह को  अपने शोरूम की कस्टमर बताकर पुलिस को धमकाने की भी कोशिश की है। आरोपी सुमित अग्रवाल ने पुलिसकर्मियों को दो मिनट में रोड पर परेड लगवाने की भी धमकी दी।

बता दें कि पुलिसकर्मी ने कंट्रोल रूम के बाहर लगे चेकिंग पॉइंट पर  कार रोकी थी। इस मामले में आरोपी सुमित अग्रवाल के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- कोरोना वॉरियर्स पर लाठीचार्ज भाजपा सरकार की प्रशासनिक ताकत का घिनौन…

घटना देर रात की है जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान मान्यवर शोरूम के मालिक सुमित अग्रवाल को रोका गया तो वो ऐसे भड़के कि पुलिसकर्मियों को ही डराने लगे, वैसे पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा डालने, सार्वजनिक स्थान पर गाली देने और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सुमित अग्रवाल पर केस दर्ज कर लिया है।