कृषि कानून के विरोध में केंद्र के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पैदल मार्च कर राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन | Congress protest against Center against agriculture law

कृषि कानून के विरोध में केंद्र के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पैदल मार्च कर राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

कृषि कानून के विरोध में केंद्र के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पैदल मार्च कर राज्यपाल को सौंपेंगे ज्ञापन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 15, 2021/1:44 am IST

रायपुर। केंद्रीय कृषि सुधार कानून के विरोध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस एक बार फिर से शुक्रवार को मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। कांग्रेसी राजीव भवन से राजभवन तक पैदल मार्च करेंगे और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेंगे। इस मुद्दे को लेकर अब कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है।

Read More News: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हस्तिनापुर में किया भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण, 10 हजार ब्राम्हणों को संबोधित 

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि केंद्र के तीन काले कृषि कानून देश के किसानों के लिए नहीं है बल्कि कुछ चुनिंदा पूंजी पतियों के लिए हैं कांग्रेस पार्टी इस कानून का विरोध लगातार कर रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से विरोध दर्ज कराएगी।

Read More News: मौत, मातम, त्रासदी…बेतुके बोल, उठते सवाल! क्या वाकई विजयवर्गीय को मुरैना में 24 लोगों की मौत का

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कांग्रेस के पास अब राज्य के पास काम करने को कुछ नहीं बचा है तो केंद्र को पत्र लिखते हैं। केंद्र की योजनाओं को लेकर यहां आंदोलन करते हैं। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सरकार अपनी योजनाओं की समीक्षा करती तो छत्तीसगढ़ के लोगों का भला होता। केंद्र के नेता दिल्ली में भी हैं, अगर वह नेता समाप्त हो गए हैं तो भूपेश जी दिल्ली चले जाएं।

Read More News:  हड़ताल से लौटकर रोजगार सहायिका ने की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में जगदलपुर रेफर

 
Flowers