AICC के निर्देश पर कोरोना वायरस के खिलाफ बनाया गया कंट्रोल रुम, हर जिले में 4 सदस्यीय कमेटी का गठन | Control room built against Corona virus on the instructions of AICC Formation of 4 member committee in every district

AICC के निर्देश पर कोरोना वायरस के खिलाफ बनाया गया कंट्रोल रुम, हर जिले में 4 सदस्यीय कमेटी का गठन

AICC के निर्देश पर कोरोना वायरस के खिलाफ बनाया गया कंट्रोल रुम, हर जिले में 4 सदस्यीय कमेटी का गठन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 29, 2020/9:40 am IST

रायपुर। देश में कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 800 के पार हो गई है। वहीं 19 की मौत हो गई। वहीं देश में अब तक 67 मरीज ठीक हुए हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर य…

देश में हर संगठन और प्रमुख व्यक्ति अपनी तरफ से हरसंभव सहायता लोगों की कर रहे हैं। अब इस दिशा में कांग्रेस पार्टी ने भी सुध ली है।

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान में गरीबी की मार, नहीं सुधरे हालात त…

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना वायरस से संबधित कंट्रोल रूम बनाया है। कोरोना संक्रमण के खिलाफ सभी जिलों में 4 सदस्यीय कमेटी भी बनाई गई है। AICC के निर्देश पर कमेटी और कंट्रोल रूम बनाए गए हैं। कोरोना समस्या से निपटने कमेटी और कंट्रोल रूम बनाए गए हैं। बता दें कि बीते दिनों सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में इस महामारी में उनके गायब होने को लेकर पोस्टर लगाए गए थे। इसके बाद सोनिया गांधी ने अपनी संसदीय निधि के दरवाजे कोरोना संक्रमण के खिलाफ खोले थे।