लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर यूजर्स ने लगाई क्लास | Sanjay Dutt's daughter Trishala opens too much in lockdown Then the users started the class

लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर यूजर्स ने लगाई क्लास

लॉकडाउन में कुछ ज्यादा ही खुल गईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, फिर यूजर्स ने लगाई क्लास

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:15 am IST

एंटेरटेनमेंट : कोरोना संकट विश्वव्यापी है, चीन के बाद अब  अमेरिका में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ी है। इसको देखते हुए अमेरिका में भी सावधानी बतौर घर पर ही रहने की सलाह दी जा रही है। बावजूद इसके संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता अमेरिका की सड़को पर सेक्सी फोटोशूट करवाती नजर आई हैं। त्रिशाला संजय दत्त और रिचा शर्मा की बेटी हैं, रिचा शर्मा का निधन हो चुका है। अपने मां के निधन के बाद से त्रिशाला नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग: रेलवे का बड़ा फैसला, 20 हजार कोच को बनाए जा रहे हैं …

अमेरिका से त्रिशाला दत्त ने अपनी एक नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बेहद हॉट अंदाज की ये फोटो त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर करते ही त्रिशाला सोशल मीडिया के यूजर्स के निशाने पर आ गई। लोग त्रिशाला की इस फोटो को देखकर उनकी इस पोस्ट पर अपनी नराजगी जाहिर करते हुए उन्हें कोरोना के खिलाफ लापरवाह बताते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोविड 19: देश में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 800 के पार, 19 की मौत, 6…

इस समय कोरोना वायरस महामारी से अमेरिका और न्यूयार्क भी प्रभावित है। अमेरीकी सरकार ने कई इलाकों में लॉक डाउन का आदेश दिया है। सभी लोग घरों में कैद हैं। ऐसे में त्रिशाला दत्त की फोटो लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। अपनी फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा है कि उन्होंने लिखा है कि हैशहैट टीबीटी आई मिस माई ग्लैम स्कैड।