नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले गिरफ्तार प्यारे मियां का कराया गया कोरोना टेस्ट, पूछताछ जारी | Corona test conducted by Prem Mian, arrested for sexual exploitation of minor girls, to be presented in court tomorrow

नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले गिरफ्तार प्यारे मियां का कराया गया कोरोना टेस्ट, पूछताछ जारी

नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले गिरफ्तार प्यारे मियां का कराया गया कोरोना टेस्ट, पूछताछ जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 16, 2020/2:37 pm IST

भोपाल। नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के मामले में कश्मीर के श्रीनगर से पकड़ा गया प्यारे मियां को आज दोपहर भोपाल लाया गया। पुलिस फ्लाइट से कड़ी सुरक्षा के साथ प्यारे मियां को लेकर राजधानी पहुंची।

Read More News: सावधान! किराना और कपड़ा दुकान संचालक को हुआ कोरोना, जिले में 10 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने

भोपाल एयरपोर्ट से पुलिस अभिरक्षा में प्यारे मियां को कंट्रोल रूम लाया गया। जहां पूछताछ के बाद जेपी अस्पताल ले जाकर प्यारे मियां का मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया गया। मेडिकल के बाद प्यारे मियां को वापस कंट्रोल रूम लाया गया। जहां आला अफसरों ने प्यारे मियां से पूछताछ की।

Read More News:तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं अब पुलिस प्यारे मियां से श्रीनगर जाने के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। साथ ही नाबालिग लड़कियों से ज्यादती के संबंध में भी कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पुलिस ये भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि प्यारे मियां ने किन-किन लड़कियों को अपना शिकार बनाया है। और किन रसूखदारों के लिए पार्टियां आयोजित कर नाबालिग लड़कियों का इस्तेमाल करता था।

Read More News: कोरोना वैक्सीन के लिए आज का दिन है खास! दुनिया को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी.. देखिए

जानकारी के अनुसार पुलिस पूछताछ के लिए प्यारे मियां को घटना स्थल पर भी लेकर जाएगी। पुलिस शुक्रवार को प्यारे मियां को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि प्यारे मियां आष्टा में अपनी कार छोड़कर प्राइवेट टैक्सी से इंदौर पहुंचा था। फिर इंदौर से फ्लाइट से मुंबई गया। मुंबई से फ्लाइट पकड़कर दिल्ली गया और दिल्ली से अगली फ्लाइट पकड़कर श्रीनगर पहुंच गया था। बता दें कि कश्मीर में स्थानीय पुलिस की मदद से पुलिस ने प्यारे मियां को एक होटल से हिरासत में लिया गया था।