अजीबोगरीब : पागल गधे ने कुत्ते के पिल्लों को निगला, रौद्र रूप देखकर सांड भी दुबककर भागा | Crazy ass swallows dog puppies Seeing the rage, the bull also ran down

अजीबोगरीब : पागल गधे ने कुत्ते के पिल्लों को निगला, रौद्र रूप देखकर सांड भी दुबककर भागा

अजीबोगरीब : पागल गधे ने कुत्ते के पिल्लों को निगला, रौद्र रूप देखकर सांड भी दुबककर भागा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : February 8, 2020/3:00 pm IST

दुर्ग । जिले में एक आतंकी पागल गधे ने जमकर उत्पात मचाया । गधा ने ऐसा उत्पात मचाया कि लोग दहशत में आ गए । गधा दो जिंदा कुत्ते के पिल्लों को खा गया । सूचना मिलने पर तत्काल नगर निगम की टीम पहुंची जहां गधे का रेस्क्यू कर उसे पकड़ा गया । इस पूरी घटना से लोग दहशत में आ गए।

ये भी पढ़ें- सरकार ने कर्मचारियों को दिया वेलेंटाइन गिफ्ट, तीन प्रमुख मांगों को …

अमूमन गधे को शाकाहारी माना जाता है लेकिन दुर्ग में पकड़ा गया गधा ऐसा आतंकी हुआ कि उसने जिंदा दो कुत्तों के पिल्लों को निगल लिया । गधे ने बैल को दौड़ा दिया । गधे का ऐसा रूप शायद ही पहले किसी ने देखा होगा । करीब 3 घंटे तक पागल गधे की हरकतों से लोग परेशान होते रहे ।

ये भी पढ़ें- मां सरस्वती का वरदान है ‘बसंत’

इस घटना की तत्काल सूचना निगम प्रशाासन को दी गई जिसके बाद गधे का रेस्क्यू किया गया । दुर्ग क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 35 में यह पूरा वाक्या हुआ । गधे का इतना आतंक बढ़ा कि लोगों ने अपनी दुकानें तक बंद कर दी और घरों में दुबक गए । नगर निगम कर्मियों की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार निगम प्रशासन ने गधे को पकड़ लिया है । निगम प्रशासन के अनुसार अब इस पागल गधे को दूर छोड़ दिया जाएगा ताकि वो किसी को नुकसान न पहुंचा सके ।