जनधन खातों में क्रेडिट रकम लेने बैंकों में लगी भीड़, प्रशासन ने सोशल डिस्टेसिंग के लिए किए व्यापक इंतजाम | Crowd in banks taking credit money in Jan Dhan accounts Administration made elaborate arrangements for social distance

जनधन खातों में क्रेडिट रकम लेने बैंकों में लगी भीड़, प्रशासन ने सोशल डिस्टेसिंग के लिए किए व्यापक इंतजाम

जनधन खातों में क्रेडिट रकम लेने बैंकों में लगी भीड़, प्रशासन ने सोशल डिस्टेसिंग के लिए किए व्यापक इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 9, 2020/8:49 am IST

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार ने गरीबों को राहत पहुंचाने के लिए जनधन खातों में पांच- पांच सौ रु क्रेडिट किए हैं। ये खबर मिलते ही देशभर में बैंकों के आगे भीड़ जमा होना शुरु हो गई है।

ये भी पढ़ें- एम्स ने कोरोना संक्रमित स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी के आरोपों का किया ख…

धमतरी में पहले और दूसरे दिन बैकों में खाताधारकों की काफी भीड़ लग गई। वही प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद आज बैंकों में खाता धारकों के बैठने का इंतजाम और खड़े होने के लिए गोल निशान लगाया गया है। जिससे सोशल डिस्टेसिंग का पालन हो सके। वहीं बैक मैनेजर का कहना है कि बैकों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने का निर्देश दिए गए हैं। बैंकों में कोराना संक्रमण को रोकने सभी उपाय किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोना के मद्देनजर मध्यप्रदेश में एस्मा लागू, हड़ताल पर नही जा सकें…

वहीं मध्यप्रदेश के जबलपुर में बैंकों में भीड़ रोकने जिला प्रशासन की कवायद जारी है।  बैंकों में NCC,NSS सिविल डिफेंस के लोगों की होगी तैनाती की जा रही है। ये वांलेटियर  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन  करवाएंगे। कलेक्टर ने बैंकों में भीड़ ना लगाने की अपील की है । कलेक्टर ने विश्वास दिलाया है कि लोगों के घर पर ही सामाजिक सुरक्षा पेंशन जैसी राशियां पहुंचाई जाएंगी ।