एम्स ने कोरोना संक्रमित स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी के आरोपों का किया खंडन, इलाज में सभी प्रोटोकॉल का किया जा रहा पालन | AIIMS refutes allegations of wife of Corona infected health worker, following all protocols in treatment

एम्स ने कोरोना संक्रमित स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी के आरोपों का किया खंडन, इलाज में सभी प्रोटोकॉल का किया जा रहा पालन

एम्स ने कोरोना संक्रमित स्वास्थ्यकर्मी की पत्नी के आरोपों का किया खंडन, इलाज में सभी प्रोटोकॉल का किया जा रहा पालन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 8, 2020/2:32 pm IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। एम्स ने कोरोना संक्रमित राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी की पत्नी के आरोपो का खंडन किया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से जारी बयान के मुताबिक स्वास्थ्य कर्मचारी का इलाज बेहतर तरीके से चल रहा है। सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

पढ़ें- लॉक डाउन के बीच IPS अफसरों का तबादला आदेश जारी, योगेश चौधरी बनाए गए…

बता दें कोरोना पॉजिटिव राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन कर्मचारी की पत्नी ने एम्स में भर्ती पति को उचित उपचार नहीं मिलने का आरोप लगाया था। कर्मचारी की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए शिकायत की थी।

पढ़ें- पूर्व CM कमलनाथ ने उठाए सवाल, बोले ESMA लागू कर कानून का भय दिखाना …

कर्मचारी की पत्नी ने आरोप लगाया था कि एम्स के ज्यादातर डॉक्टर्स के छुट्टी पर होने के कारण गाइडलाइन के तहत पति का उपचार नहीं हो पा रहा है।

पढ़ें- मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 9 और नए मरीज मिले, SDM घनश्याम धनगर …

कर्मचारी को आइसोलेशन के नाम पर उन्हें वहां रखा गया है। लेकिन पत्नी का आरोप है कि वहां उन्हें कोई देखने तक नहीं जाता। तीन दिन में एक बार भी विटामिन सी का डोज नहीं दिया गया। इसी आरोप के बाद अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों का खंडन किया है।