गोल्ड का दाम कम होने पर खरीदी के लिए आए ग्राहक भी आए कोरोना की चपेट में ! 22 संदिग्धों को किया गया आइसोलेटेड | Customers who came to buy gold came in the grip of Corona when the price of gold decreased! 22 suspects were isolated

गोल्ड का दाम कम होने पर खरीदी के लिए आए ग्राहक भी आए कोरोना की चपेट में ! 22 संदिग्धों को किया गया आइसोलेटेड

गोल्ड का दाम कम होने पर खरीदी के लिए आए ग्राहक भी आए कोरोना की चपेट में ! 22 संदिग्धों को किया गया आइसोलेटेड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 21, 2020/7:54 am IST

जबलपुर। शहर में एक ही दिन में कोरोना वायरस के 4 मरीज मिले। चारों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। इधर एक साथ चार नए मामले आने के बाद ​जबलपुर प्रशासन अलर्ट मोड पर है। कलेक्टर ने हालातों को देखते हुए तुरंत अगले दो दिनों तक लॉक डाउन का आदेश जारी किया है। कोरोना के 4 पॉजीटिव मरीज मिलने के बाद इन लोगों के संपर्क में आए 22 संदिग्धों की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में किसी भी प्रकार की राजस्व या कर वसूली पर हाईकोर्ट ने लगाई…

सभी 22 संदिग्धों को जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जबलपुर में ज्वेलरी की बड़ी दुकान है। सोना का दाम घटने की वजह से बीते दिनों इनके प्रतिष्ठान में बड़ी संख्या में ग्राहक आए थे। दो दिनों तक पॉजिटिव मरीजों के दुकान में आए 22 लोगों को कोरोना का संक्रमण का संदिग्ध पाया गया है।

ये भी पढ़ें- कोरोना से बचाव के लिए जबलपुर जोन की 180 ट्रेन रद्द, भोपाल कोटा मंडल…

21 और 22 मार्च को दो दिनों तक लॉक डाउन लागू रहेगा। हालांकि इस दौरान दूध,दवा,राशन जैसी आवश्यक सेवाएं को छोड़कर सभी चीजों का लॉक डाउन किया गया है। आदेश जारी करते हुए कलेक्टर ने लोगों से सहयोग करने की अपील की है। बता दें कि कोरोना के हर दिन नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा आंकड़ों के अनुसार 229 भारतीय और 39 विदेशी नागरिक है।

 
Flowers