डांसिग कॉप बने गुस्सैल कॉप, नाचते हुए ट्रैफिक रुल समझाने वाले यातायात पुलिसकर्मी ने ऑटोचालक के खिलाफ मचाया तांडव | Dancing cop became angry The traffic policeman explained the dancing traffic rules

डांसिग कॉप बने गुस्सैल कॉप, नाचते हुए ट्रैफिक रुल समझाने वाले यातायात पुलिसकर्मी ने ऑटोचालक के खिलाफ मचाया तांडव

डांसिग कॉप बने गुस्सैल कॉप, नाचते हुए ट्रैफिक रुल समझाने वाले यातायात पुलिसकर्मी ने ऑटोचालक के खिलाफ मचाया तांडव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 25, 2019/12:32 pm IST

इंदौर । मिनी मुंबई में अपने डांसिंग स्टेप के जरिए लोगों को सड़क पर चलने के नियम बताने वाले यातायात पुलिस कर्मी रंजीत अचानक से बाउंसर बन गए । हाईकोर्ट के दरवाजे पर ड्यूरी पर तैनात यातायात पुलिस कर्मी रंजीत ने एक ऑटो चालक की कॉलर पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी उलटफेर से सदमे में शिवसेना, संजय बोले- बीजेपी…

हाईकोर्ट के दरवाजे पर ही यातायात पुलिस कर्मी रंजीत ने ऑटो चालक की गलत साइड से आने पर की पिटाई की, रंजीत ने ऑटो चालक का सिर पकड़ कर झंझोड़ा और लातों से की पिटाई की, इस दौरान ऑटो चालक को दी अभद्र गालियां भी दी।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र का घमासान, शरद पवार बोले- ये फैसला अजित पवार का है, एनसी…

स्थानीय युवकों के दखल देने के बाद रंजीत ने ऑटो चालक को छोड़ा। बता दें कि अक्सर डांसिग स्टाइल में रंजीत को हाई कोर्ट तिराहे पर देखा जाता है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/5WAcM2EJ0Hc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>