धान को खराब बताकर तौलने से किया इंकार, सुनकर किसान को आया हार्ट अटैक, धान खरीदी केंद्र में ही हो गई मौत | Farmer dies of heart attack in paddy purchase center in rajnandgaon

धान को खराब बताकर तौलने से किया इंकार, सुनकर किसान को आया हार्ट अटैक, धान खरीदी केंद्र में ही हो गई मौत

धान को खराब बताकर तौलने से किया इंकार, सुनकर किसान को आया हार्ट अटैक, धान खरीदी केंद्र में ही हो गई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 9, 2020/5:26 am IST

राजनांदगांव। प्रदेश में इस समय धान खरीदी चल रही है। इस बीच छत्तीसगढ़ के धान खरीदी केंद्र में एक किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि धान खरीदी केंद्र पहुंचे किसान के धान को खराब बताकर तौलाई करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद किसान को दिल का दौरा पड़ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Read More News:  छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का बड़ा बयान, कहा- 2023 में …

यह मामला राजनांदगांव जिले के घुमका खरीदी केंद्र का है। जानकारी के अनुसार गिधवा निवासी किसान मंगलवार को यहां धान बेचने पहुंचा था। इस दौरान धान की तुलाई के लिए पैसा लिया जा रहा था। बताया जा रहा है कि मृत किसान ने इसका विरोध किया तो धान की तुलाई करने से मना कर दिया।

Read More News:   केंद्र ने बिना चर्चा कर बना दिया कृषि कानून, सभी फसलों पर MSP लागू …

यह सुनकर किसान को वहीं हार्ट अटैक आ गया। मौके पर ही उसकी मौत होने से धान खरीदी केंद्र में हड़कंप मच गया। कलेक्टर मामले की जांच कर रहे हैं। परिजनों ने घुमका थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More News: सेक्स रैकेट के लिए ड्रग सप्लाई 7 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बनकर SI और आरक्षक ने किया भांडाफोड़