Gas theft from cylinder in the capital, agency staff caught red handed

राजधानी में LPG सिलेंडर से गैस की चोरी, एजेंसी का स्टाफ रंगे हाथों पकड़ाया, देखें वीडियो

अमर इंडेन गैस एजेंसी का स्टाफ खुलेआम गैस की चोरी कर रहा था, खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 22, 2021/1:34 am IST

LPG cylender gas theft case

रायपुर। राजधानी में एलपीजी गैस सिलेंडर की कालाबाजारी के बाद अब गैस चोरी का ताजा मामला सामने आया है। शहर के उरकुरा स्थित अमर इंडेन गैस एजेंसी का स्टाफ खुलेआम गैस की चोरी कर रहा था, खाद्य विभाग की छापामार कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है।

Read More News: MP से होकर जाएगा UP में सत्ता का रास्ता, प्रचार और रोड शो में लगाई जाएगी दिग्गजों की ड्यूटी

जानकारी के अनुसार खाद्य विभाग को गैस चोरी की शिकायत मिली थी। जिसके बाद आज टीम ने दबिश देकर मामले की जांच की। इस दौराना सील लगे सिलेंडरों में से गैस निकलते एजेंसी का स्टाफ रंगे हाथों पकड़ाया। वहीं टीम ने 1 ट्रक से 3 डिलेवरी वाहन जब्त किया। इसके अलावा 350 खाली और भरे सिलेंडर जब्त किया।

Read More News: BJP पर नई बला! उमा भारती लौटी हैं, तो स्वाभाविक है राजनीति में खलबली मचना

बता दें कि उरकुरा स्थित खाली जगह में यह गोरखधंधा चल रहा था, कई बार लोगों ने इसकी शिकायत की थी, बावजूद एजेंसी के स्टाफ अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वहीं अब खाद्य विभाग की कार्रवाई में इसका खुलासा हुआ है।

Read More News: ‘पंडो’ पर पॉलिटिक्स! राष्ट्रपति के दत्तक पुत्रों को बचाने के लिए क्या कर रही है सरकार?

बताया जा रहा हैं कि लंबे समय से एलपीजी सिलेंडर से गैस निकालने का काम चल रहा था। ग्राहकों ने कई बार इसकी शिकायत की थी। वहीं विरोध करने पर एजेंसी स्टाप ग्राहकों के साथ मारपीट करने पर उतार हो जाते थे। फिलहाल खाद्य विभाग की टीम मामले में कार्रवाई कर रही है।

Read More News:ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस प्रस्ताव पर मुहर लगने के बाद 10 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार, 2 हजार करोड़ निवेश का प्रस्ताव

 
Flowers