गर्लफ्रेंड निकली धोखेबाज, संबंध बनाने के बाद कहा- तुमने किया मेरा रेप, डरकर युवक ने दे दी लाखों | Girlfriend turns out to be a fraud, blackmailed after having a relationship

गर्लफ्रेंड निकली धोखेबाज, संबंध बनाने के बाद कहा- तुमने किया मेरा रेप, डरकर युवक ने दे दी लाखों

गर्लफ्रेंड निकली धोखेबाज, संबंध बनाने के बाद कहा- तुमने किया मेरा रेप, डरकर युवक ने दे दी लाखों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : January 29, 2021/3:33 am IST

कोरबा। कोरबा जिले में कोतवाली पुलिस ने ब्लैकमेल की आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है। खरमोरा निवासी पीड़ित प्रेमकांत साहू का 1 साल से आरोपी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच दोनों ने आपसी सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाए।

Read More News: कुतिया ने पांच पिल्लों को दिया जन्म, 12 गांव के 2 हजार लोगों को दी दावत, आकाल पड़ने के बाद से है ऐसी मान्यता

इसके बाद युवती ने इसे आधार बनाकर पैसा उगाही का उपाय बना लिया और प्रेमी युवक को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर उससे रुपए मांगना शुरू कर दिया। 3 लाख रुपये वसूलने के बाद युवती ने युवक से हर महीने 25 हजार रुपये मांगते हुए ब्लैकमेलिंग पर उतारू हो गई।

Read More News: शिवराज का सवर्ण कार्ड! कांग्रेस ने बताया पॉलिटिकल प्रोपेगेंडा 

इससे युवक काफी डर गया और तनाव में आत्महत्या की कोशिश भी की। आखिर में वह पुलिस से मदद लेने पहुंचा। टीआई दुर्गेश शर्मा ने ने जालसाज युवती को गिरफ्तार कर लिया है। इस सिलसिले में ब्लेकमेलिंग की वॉइस रिकॉर्डिंग भी पुलिस को मिली है। वहीं युवती के संबंध में पुलिस अन्य जानकारियां जुटा रही है।

Read More News: चुनावी वादे…विपक्ष मांगे हिसाब! वादों पर आरोप-प्रत्यारोप की सियासत