कार और बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत, इधर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटा, 12 से ज्यादा यात्री घायल

Edited By: , March 28, 2021 / 05:50 AM IST

सिवनी। मध्यप्रदेश में हादसे की लगातार खबरें आ रही है। बैतुल में ट्रक के पुल के नीचे गिरने से हादसा हो गया। सरिया से भरे ट्रक में दबने से 6 लोगों की मौत की खबर है। इधर सिवनी में एक तेज रफ्तार कार और बाइक में जोरदार भिड़ंत होने से पति-पत्नी की मौत हो गई। इधर सतना जिले में एक यात्री बस के पलटने से 12 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। 3 यात्री की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

Read More News:  रूह कंपा देने वाली घटना, गैंगरेप और हत्‍या के बाद मासूम बच्ची का लिवर खा गए पति-पत्‍नी

कार और बाइक की भिड़ंत, पति-पत्नी की मौत
कार को ओवरटेक करने के दौरान बाइक हादसे का शिकार हो गया। हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई। हादसा कातलबोड़ी गांव में हाईवे पर हुआ। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है।

Read More News: प्रॉपर्टी विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या, भाभी को भी किया घायल

यात्री बस पलटी, 12 से ज्यादा यात्री घायल

सतना जिले के मैहर में देर रात तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गयी, घटना में 12 से अधिक यात्री घायल हुए है, जिसमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है, बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया, मामले की जांच में जुटी पुलिस।

Read More News: राजिम में 1 ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, पति-पत्नी, मां और दो बच्चे मृत पाए गए

मिली जानकारी के मुताबिक मैहर के अमदरा थाना क्षेत्र खेरवासानी में देर रात जबलपुर से बनारस की ओर जा रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के अंदर सवार दर्जन भर से अधिक यात्री हुए घायल। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा गया। जिसमें 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Read More News: पंजाब किसान प्रदर्शन, रेलवे ने 3,090 मालगाड़ियां रद्द की, 1670 करोड़ रुपये का 

बताया गया कि बस में करीब 50 से अधिक यात्री सवार थे, ओवर लोड बस की रफ्तार भी तेज थी, यही वजह की बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिले में बेलगाम यातायात व्यवस्था की वजह से ऐसी घटना लगातार हो रही हैं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

Read More News: देसी शराब दुकान के दो सेल्समैन को चेकर ने लात घुसों और पाइप से पीटा, भाटिया ग्रुप का है ठेका