अंतरराज्यीय बस सेवा 15 जून तक स्थगित, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के यात्रियों पर पड़ेगा असर

अंतरराज्यीय बस सेवा 15 जून तक स्थगित, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के यात्रियों पर पड़ेगा असर

Edited By: , June 8, 2021 / 02:42 AM IST

ग्वालियर। एक बार फिर इंटर स्टेट सीमा के लिए संचालित होने वाली बसों पर रोक लगाने का आदेश फिर से जारी हुआ है। यह आदेश मध्य प्रदेश परिवहन विभाग के वरिष्ठ अफसर की ओर से जिला परिवहन अधिकारी को दिया गया है।

Read More News: सबको फ्री मिलेगा टीका! देखना होगा कि राज्य इस नई गाइडलाइन का कैसे करते हैं पालन

इस आदेश से सीधे तौर पर छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के यात्री सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे। यह आदेश 7 जून से 15 जून तक के लिए लागू रहेगा। दरअसल प्रदेश सरकार ने कोविड संक्रमण के वायरस से बचने के लिए यह कदम उठाया है। हालांकि बीते दिनों लॉकडाउन में राहत के बाद भी बसों के संचालन कोई छूट नहीं दी गई थी।

Read More News:  मेल-मुलाकात और अटकलों की सियासत! आखिर मध्यप्रदेश में क्या चल रहा है परदे के पीछे? 

संचालक पर रोक बने रहने को लेकर यह आदेश को पुन: बढ़ाया गया है। यह आदेश 7 जून को अपर परिवहन आयुक्त, राज्य परिवहन की ओर से जिला परिवहन अधिकारियों को जारी किया गया है। इस आदेश के बाद भिंड जिले के करीब तीन से चार हजार यात्री सीधे तौर पर प्रभावित होंगे।

Read More News:  बेटे की हसरत में बाप बना हैवान, चीख पड़ी मां जब तीन माह की मासूम बेटी को देखा दर्द से तड़पते, जानिए पूरा मामला 

भिंड जिले के राजस्थान प्रांत के लिए जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, धौलपुर, करौली जैसे जिलों में लाेगों का आवागमन है। इसी तरह उत्तर प्रदेश जिले इटावा, जालौन, झांसी जिला भिंड जिले की सीमा के पड़ोसी जिले हैं। इन जिलों में भी लोगों का हर रोज बड़ी तादाद में आवागमन होता था। यह आदेश के बाद करीब दो दर्जन का संचालन ठप हो जाएगा।

Read More News:  साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने