रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट | Junior doctor of Jabalpur Medical College hanged due to ragging, suicide note found

रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 3, 2020/5:16 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में रैगिंग का ताजा मामला सामने आया है। इससे पीड़ित जूनियर डॉक्टर ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें सीनियर्स की रैगिंग से परेशान होकर आत्महत्या करना बताया है।

Read More News: अमेरिका से आया पीएम मोदी का विशेष विमान, मिसाइलों का भी नहीं होगा असर, एयरफोर्स-1 की कई शक्तियों से है लैस

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में जूनियर डॉक्टर के खुदकुशी मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मृतक छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा का रहने वाला है। परिजनों के अनुसार पिछले कई महीनों से मृतक और उसके साथियों के साथ कॉलेज के सीनियर्स डॉक्टर रैंगिंग ले रहे थे। वहीं इन सब से परेशान होकर खुदकुशी कर ली।

Read More News: ‘नेता और मीडिया को एसआईटी जांच पूरी होने तक हाथरस के गांव में प्रवेश की अनुमति नहीं’

परिजनों ने 5 सीनियर के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वहीं मामले में कार्रवाई के लिए तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपे हैं। दूसरी ओर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन और स्थानीय लोग जस्टिस फ़ॉर भागवत देवांगन की तख्ती लेकर सड़क पर बैठे हैं।

Read More News: ट्रंप ने ट्वीट कर कहा- ‘मेरी सेहत ठीक है’