28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव | Madhya pradesh by election : BJP decided candidates for 28 assembly seats

28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 5, 2020/5:41 am IST

भोपाल। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों पर मंथन किया है। वहीं अब जल्द ही 28 विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम भी सामने आ जाएंगे। मिल रही जानकारी के अनुसार बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में 28 सीटों के ​उम्मीदवारों का चयन कर लिया।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: कांग्रेस प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा- ड्रग्स मामले में जल्द जारी करें नाम, क्या आरोपियों के भागने के बाद कार्रवाई करेंगे?

वहीं संभावना जताई जा रही है कि आज या ​फिर कल बीजेपी उम्मीदवारों का औपचारिक कर सकती है। बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव की अधिसूचना नौ अक्टूबर को जारी की जाएगी।

Read More News: डु प्लेसिस और वाटसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत सुपरकिंग्स की एकतरफा जीत, पंजाब को हराया 10 विकेट से

इसके साथ ही नामांकन का सिलसिला शुरू हो जाएगा। नामांकन की अंतिम तारीख 16 अक्टूबर रखी गई है। 19 अक्टूबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे। मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Read More News: उम्मीदवारों के नाम पर बीजेपी में मंथन, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह सहित इन नेताओं से की चर्चा