पड़ोसी युवक के साथ भागी शादीशुदा महिला, पकड़े जाने पर परिजनों ने जमकर पीटा, पहुंचाया अस्पताल | Married woman eloped with neighbor, beaten up by family members when caught

पड़ोसी युवक के साथ भागी शादीशुदा महिला, पकड़े जाने पर परिजनों ने जमकर पीटा, पहुंचाया अस्पताल

पड़ोसी युवक के साथ भागी शादीशुदा महिला, पकड़े जाने पर परिजनों ने जमकर पीटा, पहुंचाया अस्पताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 23, 2021/5:56 am IST

उज्जैन। उज्जैन-इंदौर रोड पर स्थित पंथपिपलई इलाके में प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की और प्रेमिका को साथ ले गए। बताया जा रहा है कि लड़की शादीशुदा थी और शादी के पहले से ही दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था।

Read More News:  रायपुर में फिर चाकूबाजी, बच्चे के साथ घूमने निकले युवक को चाकू मारकर फरार हुआ आरोपी

पूरा मामला बड़नगर का है। बताया जा रहा है कि जनरल स्टोर की दुकान करने वाला रणदीप सिंह चावला उर्फ गोल्डी का पड़ोस में रहने वाली एक युवती से करीब 10 साल से प्रेमप्रसंग चल रहा था।

Read More News:  अवैध शराब फैक्ट्री को पकड़ने वाले अधिकारी-कर्मचारी होंगे पुरस्कृत, बेमेतरा जिले में आबकारी 

गोल्डी ने बताया कि युवती की शादी उसकी मर्जी के बगैर परिजनों ने रतलाम में कर दी। शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध बने रहे और 15 जनवरी को मौका पाकर गोल्डी और युवती दोनों घर से इंदौर भाग गए थे।

Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?

वहीं जब वो उज्जैन एसपी से मिलने जा रहे थे तभी रास्ते में प्रेमिका घरवालों ने उसके साथ मारपीट की। हमले में प्रेमी का एक हाथ और एक पैर टूट गया। साथ ही उसके कपड़े उतारकर उसका वीडियों भी बनाया गया। मारपीट के बाद प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को महामृत्युंजय द्वार पर फेंक दिया और प्रेमिका को लेकर चले गए। युवक का उज्जैन के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है?