मेयर एजाज ढेबर ने बुलाई MIC की बैठक, निगम के बजट और शहर विकास से जुड़े अहम मुद्दों पर होगी चर्चा | Mayor Ejaz Dhebar convened MIC meeting, will discuss corporation's budget and important issues related to city development

मेयर एजाज ढेबर ने बुलाई MIC की बैठक, निगम के बजट और शहर विकास से जुड़े अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

मेयर एजाज ढेबर ने बुलाई MIC की बैठक, निगम के बजट और शहर विकास से जुड़े अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 12, 2021/2:04 am IST

रायपुर। महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम मुख्यालय में दोपहर 12 मेयर इन काउंसिल की बैठक बुलाई है। नगर निगम के बजट के चलते 15 दिन के भीतर ही मेयर इन काउंसिल की दूसरी बैठक बुलाई गई है। बैठक में प्रमुख रूप से नगर निगम के बजट पर चर्चा होगी।

Read More News: धारदार हथियार से हमला कर भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

निगम सूत्रों के अनुसार कोरोना काल के बाद निगम के बजट 8 सौ करोड़ रुपए कम होकर 22 सौ करोड़ से घटकर 14 सौ करोड़ रुपए तक पहुंच सकता है। इसके अलावा MIC में शहर की मशीनों से स्वीपिंग,अंडर ग्राउंड वायरिंग समेत शहर के अन्य विकास के मुद्दों पर चर्चा होगी।

Read More News:  Road Seafty World Series 2021: दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को 8 विकेट से हराया, तीसरे पायदान पर पहुंचे अफ्रीकी

बता दें की कोरोना संक्रमण के चलते लगभग साल भर तक सामान्य सभा नहीं बुलाई जा सकी थी जिसके कारण महापौर एजाज ढेबर का पहला बजट सामान्य सभा में पेश नहीं हो पाया था। संभवना जताई जा रही है की आज MIC में बजट पास होने के बाद मार्च अंत तक सामान्य सभा में बजट पेश किया जाएगा।

Read More News: हाईकोर्ट से भाजपा नेता देवेंद्र पाण्डेय को बड़ी राहत, धान घोटाला मामले में मिला स्टे

 
Flowers