अवैध खनन रोकने पहुंचे खनन अधिकारी, SDM की टीम पर पथराव कर फरार हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार | Minister Jeetu patwari's Relative attack on Mining officers and SDM

अवैध खनन रोकने पहुंचे खनन अधिकारी, SDM की टीम पर पथराव कर फरार हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार

अवैध खनन रोकने पहुंचे खनन अधिकारी, SDM की टीम पर पथराव कर फरार हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 19, 2020/6:12 pm IST

इंदौर: तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में स्थित ट्रूबा कॉलेज के चिनार हिल्स पर चल रहे अवैध उत्खनन को रोकने के लिए पहुंची खनन अधिकारी एसडीएम और पुलिस की टीम पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के रिश्तेदार कुणाल पटवारी और चेतन पटवारी के साथियों ने पथराव कर दिया। जिसमें तेजाजी नगर थाने की गाड़ी छतिग्रस्त हुई है।

Read More: कंटेनमेंट जोन की सूची से हटाए गए राजधानी रायपुर के ये 15 इलाके, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

दरअसल प्रशासन को सूचना मिली थी कि ट्रूबा कॉलेज के पास अवैध उत्खनन किया जा रहा​ है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे एसडीएम मनीष सिंह सिकरवार खनन अधिकारी और पुलिस की टीम ने अवैध उत्खनन को रुकवाया और मौके पर दो जेसीबी और एक डंपर को जब्ती में लेकर वापस लौट रहे थे। तभी 20 से ज्यादा लोगों ने पहुंचकर टीम पर पथराव कर दिया और वहां से भाग निकले पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पथराव करने वाले लोगों में दो मुख्य नाम कुणाल पटवारी और चेतन पटवारी के सामने आए हैं। पुलिस ने कुल 20 लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा शासकीय संपत्ति के नुकसान की धाराओं सहित मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: 20 और 21 जून को सूर्य ग्रहण के दौरान नर्मदा में स्नान करने पर लगी पाबंदी, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश