'भारत माता की सीने में खंजर घोंप रहे हैं राहुल गांधी'.. शराब की होम डिलीवरी पर गृह मंत्री मिश्रा का बड़ा बयान | Minister Narottam Mishra said on Rahul Gandhi tweet, Maligned the country, Statement on home delivery of alcohol

‘भारत माता की सीने में खंजर घोंप रहे हैं राहुल गांधी’.. शराब की होम डिलीवरी पर गृह मंत्री मिश्रा का बड़ा बयान

'भारत माता की सीने में खंजर घोंप रहे हैं राहुल गांधी'.. शराब की होम डिलीवरी पर गृह मंत्री मिश्रा का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 1, 2021/6:37 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इनको भारत माता की यादें जब भी आती है, जब सीने में या पीठ पर खंजर घोंपना हो, तब इस तरह के ट्वीट करते हैं। कांग्रेस ने तो भारत को बदनाम किया है। अब राहुल गांधी भारत माता के सीने में खंजर घोंप रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार के जीरो वैक्सीनेशन की नीति पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया था।

Read More News:  शव बदलने के बाद अब मुक्तिधाम से सामने आया अस्थियां बदलने का मामला, आपस में भिड़े दो पक्ष के लोग 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्कूलों में फीस बढ़ोतरी को लेकर भी बयान दिया है। स्कूलों की फीस में 40 फ़ीसदी बढ़ोत्तरी करने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि यह कोरोना का आपदा काल है। ऐसे समय मेरी प्रार्थना है सभी से ऐसा कोई काम ना करें जो लोगों पर बोझ बन जाए।

Read More News: पैसा पाने किसानों की तरकीब, रात 12 बजे से ही Bank की पासबुक लगा दी लाइन में.. 

शराब की होम डिलीवरी पर भी दिया बयान

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शराब की होम डिलीवरी पर भी बयान दिया है। कांग्रेस के शराब को लेकर पूछे सवालों पर मंत्री ने कहा कि वह कांग्रेस सवाल उठा रही है, जो शराब की होम डिलीवरी कर रही है। हमारे यहां पर शराब पर सवाल पूछ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं।

Read More News: कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, लेकिन मॉर्निंग वॉक पर लगी रोक, जिला प्रशासन ने जारी की अनलॉक की गाइडलाइन