मंत्री शिवकुमार डहरिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे एक माह का वेतन, जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से की अपील | Minister Shivkumar Dahria will give one month's salary in the Chief Minister's Relief Fund Calling the public to help the needy

मंत्री शिवकुमार डहरिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे एक माह का वेतन, जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से की अपील

मंत्री शिवकुमार डहरिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में देंगे एक माह का वेतन, जरूरतमंदों की मदद के लिए जनता से की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 12, 2021/10:35 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी से रोकथाम के लिए नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है।

Read More News: समाजसेविका गुणवती बघेल के शव को लेकर बड़ी लापरवाही, 5 दिन..

मंत्री डॉ.डहरिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में कोरोना से निपटने की पूरी कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि गत वर्ष बहुत से लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में यथासंभव अपना सहयोग प्रदान किया था। इस साल भी इस आपदा से निपटने के लिए सबके सम्मिलित सहयोग की जरुरत है। इसलिए हमने अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में समर्पित किया है।

Read More News: कोरोना से पीड़ित बीजेपी के पूर्व विधायक की मौत, संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

मंत्री डॉ.डहरिया ने जनता से अपील की है कि घर पर रहें और शासन के नियमों का धैर्यपूर्वक पालन करें। उन्होंने आग्रह किया है कि जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं और यथासम्भव मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग राशि जमा करके अपना योगदान दें।

Read More News: इनडोर स्टेडियम में 300 बेड वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत आज, CM भूपेश