लापता कारोबारियों की योजना बनाकर की गई थी हत्या, शवों को दफन करने पहले ही खुदवा ली थी कब्र | Missing businessmen were killed by planning The grave was carved before the bodies were buried

लापता कारोबारियों की योजना बनाकर की गई थी हत्या, शवों को दफन करने पहले ही खुदवा ली थी कब्र

लापता कारोबारियों की योजना बनाकर की गई थी हत्या, शवों को दफन करने पहले ही खुदवा ली थी कब्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 12, 2020/7:25 am IST

अंबिकापुर। जिले में सनसनीखेज घटनाक्रम में शहर के व्यवसायियों के लापता होने के बाद उनकी गोली मारकर हत्या किए जाने की खबरें मिल रहीं थी। पुलिस ने इस खबर के बाद दोनों कारोबारियों के शवों को ढ़ूढ़ निकाला है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कारोबारियों के पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में संपत्ति विवाद की बात सामने आई है। इस विवाद की वजह से ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बनाई फीड द नीडी टीम, MP में एक …

दोनों कारोबारियों का मर्डर प्री प्लान था। हत्या के बाद दोनों के शवों को ठिकाने लगाने के लिए करीब हफ्ते भर पहले ही कब्र खुदवा ली गई थी। सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे थे। शवों को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें- एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि बीते शुक्रवार को दोनों व्यवसाई युवक अपनी गाड़ी लेकर घर से निकले थे। शनिवार रात उनकी गाड़ी लावारिस हालत में बरामद की गई थी। इससे पहले पुलिस लापता कारोबारियों के पड़ोस में रहने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया था। जिनसे गहन पूछताछ की जा रही थी।

 
Flowers