नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो युवकों को उतारा मौत के घाट, प्रेस नोट जारी कर ली हत्या की जिम्मेदारी | Naxalites killed two youths on suspicion of whistleblowing

नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो युवकों को उतारा मौत के घाट, प्रेस नोट जारी कर ली हत्या की जिम्मेदारी

नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो युवकों को उतारा मौत के घाट, प्रेस नोट जारी कर ली हत्या की जिम्मेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : November 21, 2020/6:00 am IST

सुकमा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला सुकमा में नक्सलियों ने एक और खूनी वारदात को अंजाम दिया है। गांव में ही जनअदालत लगाकर नक्सलियों ने दो युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया।

Read More News:  GST इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, 38 करोड़ की GST चोरी के मामले में कोयला कारोबारी सहित दो गिरफ्तार

जिसमें नक्सलियों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने 17 नवंबर को वारदात को अंजाम दिया। दोनों युवकों के खिलाफ नक्सलियों ने मुखबिरी करने का आरोप लगाया था। वहीं जनअदालत लगाकर दोनों की हत्या कर दी।

Read More News: पीएम मोदी ने भारत की वैक्सीन की रणनीति की समीक्षा, मंजूरियों और खरीद से संबंधित महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

हत्या के बाद किस्टाराम एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी कर हत्या की ज़िम्मेदारी ली। स्थानीय पुलिस को आज दो युवकों के हत्या के बारे में सूचना मिली। पुलिस शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को नक्सलियों द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट को बरामद किया है। नक्सली वारदात से ग्रामीणों में जबरदस्त दहशत है।

Read More News: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 13 कोरोना मरीजों की मौत, 1842 नए संक्रमितों की पुष्टि

 
Flowers