अनियंत्रित होकर नहर में गिरी यात्री बस, 4 की मौत, इधर छत्तीसगढ़ आ रही एक और बस पलटी | Passenger bus falling into the canal uncontrolled, 4 killed, another bus coming to Chhattisgarh overturned

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी यात्री बस, 4 की मौत, इधर छत्तीसगढ़ आ रही एक और बस पलटी

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी यात्री बस, 4 की मौत, इधर छत्तीसगढ़ आ रही एक और बस पलटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 16, 2021/4:11 am IST

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी से हादसे की बड़ी खबर है। एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर है। वहीं मौके पर 7 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी भी राहत एवं बचाव कार्य जारी है। पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं। अभी तक मृतकों और घायलों का नाम पता नहीं चल पाया है।  SDRF, गौताखोरों की टीम मौके पर पहुंची है।  नहर के जल स्तर को कम करने सिहावल नहर को चालू किया गया है। बाणसागर नहर का पानी तेजी से सिहावल नहर में भेजा जा रहा है।

Read More News: स्पीकर चरणदास महंत ने बिसाहूदास महंत स्मृति यात्री प्रतिक्षालय का किया लोकार्पण, कल सिद्धबाबा मंदिर का करेंगे

सीएम शिवराज ने ली जानकारी

CM शिवराज सिंह चौहान ने सीधी बस हादसे पर संज्ञान लिया है। सीधी कलेक्टर से बात कर रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए। क्रेन सहित अन्य जरूरी आवश्यकताएं घटना स्थल पर पहुंचाई गई। CM ने बाणसागर डैम से नहर का पानी रोकने के निर्देश दिए।

इधर शहडोल में भी एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गया। बस अनियंत्रित होकर पलटी गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 19 यात्री को चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार यात्री बस लखनऊ से छत्तीसगढ़ जा रही थी। जयसिंहनगर थाना क्षेत्र का मामला है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: महिला के कंधे पर लड़के को बैठाकर तीन किलोमीटर तक निकाला जुलूस, देखिए वीडियो