राहुल गांधी ने की भूपेश बघेल की तारीफ, सीएम बोले- तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी | Rahul Gandhi praised Bhupesh Baghel for Achievement on Corona

राहुल गांधी ने की भूपेश बघेल की तारीफ, सीएम बोले- तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी

राहुल गांधी ने की भूपेश बघेल की तारीफ, सीएम बोले- तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 17, 2020/3:48 pm IST

रायपुर: कोरोना के खिलाफ जंग में छत्तीसगढ़ के रिकवरी रेट को रेखते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल की तारीफ की है। राहुल गांधी ने कहा है कि जहां चाह, वहां राह! छत्तीसगढ़ सरकार कोरोना का डटकर सामना कर रही है। वहीं राहुल गांधी के ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है कि जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी, उसी दिन से तैयारी शुरू कर दी थी। कोरोना के खिलाफ हम मिलकर लड़ेंगे और मिलकर जीतेंगे।

Read More: स्वास्थ्य विभाग का मेडिकल बुलेटिन: मध्यप्रदेश में आज सामने आए 146 नए कोरोना मरीज, आंकड़ा पहुंचा 1310, अब तक 69 की मौत

सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि छत्तीसगढ़ ने इस महामारी से लड़ने की तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी। आमजन के सहयोग से हम हर स्तर पर इस संकट से जूझ रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं। हम मिलकर लड़ेंगे। मिलकर जीतेंगे।

Read More: पहलवान बबीता फोगाट ने वीडियो जारी कर दोहराई अपनी बात, तबलीगी जमात ना होती तो खुल गया होता लॉकडाउन

इससे पहले राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल की तारीफ करते हुए लिखा था कि कॉंग्रेस शासित राज्य: राजस्थान,पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुदुच्चेरी कोरोना का डटकर सामना कर रहे हैं। नए, विशेष अस्पताल तैयार किए जा रहे हैं, जैसे छत्तीसगढ़ में विशेष-कोरोना अस्पताल, जो मात्र 20 दिन में इलाज के लिए तैयार किया गया है।जहाँ चाह, वहाँ राह।

Read More: कोरोना वायरस: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, जानिए आज छत्तीसगढ़ में क्या है स्थिति…