51 साल के हुए राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात | Rahul Gandhi turns 51, Chief Minister Bhupesh Baghel congratulated his birthday

51 साल के हुए राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

51 साल के हुए राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 19, 2021/4:03 am IST

रायपुर। कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का आज जन्मदिन है। 51वें जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी दिल्ली कांग्रेस राजधानी में सेवा दिवस मनाएगी। राहुल गांधी देशभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है।

Read More News: आदिवासियों के दुश्मन नक्सली…ये बात बस्तर के भोले-भाले आदिवासियों को कैसे समझाएगी सरकार?

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि नफ़रतों के बीच मोहब्बत की बात, भय के बीच निडर होने की बात, तार-तार होती राजनीतिक शुचिता के बीच मूल्यों की बात। आसान नहीं होता विपरीत धाराओं के बीच खड़े होकर उनका रुख मोड़ना। लेकिन समझौतों से ऊपर की यही राजनीति आपको राहुल गांधी बनाती है। जननेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

Read More News: 6th pay commission: सरकारी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने को लेकर बड़ा फैसला, जुलाई से 11 हजार रुपए बढ़कर मिलेगी सैलरी

कांग्रेस मना रही सेवा दिवस

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>नफ़रतों के बीच मोहब्बत की बात, भय के बीच निडर होने की बात, तार-तार होती राजनीतिक शुचिता के बीच मूल्यों की बात…<br><br>आसान नहीं होता विपरीत धाराओं के बीच खड़े होकर उनका रुख मोड़ना।<br><br>लेकिन समझौतों से ऊपर की यही राजनीति आपको <a href=”https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw”>@RahulGandhi</a> बनाती है।<br><br>जननेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।