‘राजा बाबू’ ट्रैक्टर पर ‘सोफा’ लगवा कर बने थे किसान, आज ‘वैज्ञानिक’ भी बन गए: मुख्यमंत्री शिवराज | Raja Babu Farmers were made by putting 'sofa' on tractor says CM Shivraj singh

‘राजा बाबू’ ट्रैक्टर पर ‘सोफा’ लगवा कर बने थे किसान, आज ‘वैज्ञानिक’ भी बन गए: मुख्यमंत्री शिवराज

‘राजा बाबू’ ट्रैक्टर पर ‘सोफा’ लगवा कर बने थे किसान, आज ‘वैज्ञानिक’ भी बन गए: मुख्यमंत्री शिवराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 9, 2020/11:02 am IST

भोपाल। मोदी सरकार के कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रदर्शन किया था। राहुल ट्रैक्टर पर सवार होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन​ किया था। वहीं अब उनके ट्रैक्टर पर सवार होकर नारेबाजी की फोटो वायरल होने के बाद राजनीतिक बयान बाजी तेज हो गई।

Read More News: प्राइवेट मोटर मालिक एसोसिएशन का अल्टीमेटम, 20 फीसदी किराया नहीं बढ़ाया तो नहीं चलेंगी यात्री बस

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिना नाम लिए राहुल गांधी के प्रदर्शन पर तंज कसा है। सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा- जो ‘राजा बाबू’ कुछ दिन पहले ट्रैक्टर पर ‘सोफा’ लगवा कर ‘किसान’ बने थे वो आज ‘वैज्ञानिक’ भी बन गए हैं। कृपया उनके ज्ञान के ओवरफ़्लो को ‘स्वादानुसार’ नमक के साथ ग्रहण करें और आनंद लें।

Read More News: कांग्रेस में गुटबाजी, आनंद शर्मा को प्रदेश महासचिव के पद से हटाया, एक दिन पहले ही सम्मान कर सौंपी थी जिम्मेदारी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि बिल के विषय पर कांग्रेस के पास न “नौ मन तेल होगा न राधा नाचेगी”। कांग्रेस क्यों कृषि बिल पर भ्रम फैला रही है। एक तरफ खेती से अंजान राहुल गांधी ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर घूम रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किसानों को भड़का रही है। उन्हें यह भी पता नहीं कि प्याज ज़मीन के नीचे होता है या ऊपर होता है। यह तीनों कृषि बिल किसान के हित में है। इस बिल से किसानों की आय दोगुनी होगी।

Read More News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, त्यौहारी सीजन में दिल्ली से चलेंगी कई ट्रेनें.. देखिए

मुख्यमंत्री​ शिवराज से पहले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी राहुल गांधी को लेकर बयान दिया था। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के खाने के दांत अलग और दिखाने के अलग है। कांग्रेस में डर्टी पॉलिटिक्स डिपार्टमेंट है जो अभी वीडियो वायरल करता है।

Read More News:मेडिकल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कोरोना मरीज ने लगाई छलांग, पहले भी दो कर चुके हैं खुदकुशी की कोशिश