छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग में निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, पढ़ें नोटिफिकेशन | Recruitment in Chhattisgarh Public Relations Department, apply from this date, read the notification

छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग में निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, पढ़ें नोटिफिकेशन

छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग में निकली भर्ती, इस तारीख से करें अप्लाई, पढ़ें नोटिफिकेशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 22, 2020/1:12 pm IST

रायपुर। कोरोना काल में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहारा अवसर है। छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग में कई पदों पर भर्ती निकली है। इसके लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी) ने आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 28 अगस्त से आवेदन कर सकते हैं।

Read More News: अब ‘लार’ से हो सकेगी कोरोना जांच, लोग खुद ही ले सकेंगे सैंपल, जल्द आएंगे नतीजे

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार यह भर्ती पत्रकारिता में डिग्री हासिल करने वाले युवाओं के लिए भर्ती निकली है। सहायक संचालक जनसंपर्क, अंग्रेजी माध्यम के उम्मीदर का का चयन किया जाएगा। असिस्टेंट डायरेक्टर पब्लिक रिलेशन के इन पदों पर जिन उम्मीदवारों का चयन होगा, उन्हें सातवें वेतनमान के मैट्रिक्स लेवल-12 के तहत वेतन दिया जाएगा।

Read More News: कोरोना काल में नौकरी जाने के 15 दिनों के अंदर मिलना शुरू हो जाएगा बेरोजगारी भत्ता..

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 26 सितंबर, 2020 रखी गई है। कुल पदों की संख्या पांच बताई गई है। जिनमें से दो पद अनारक्षित हैं, दो पद अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए हैं और एक पद अन्य पिछला वर्ग के उम्मीदवारों के लिए है।

Read More News: देश को दहलाने की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस ने किया नाकाम, एनकाउंटर में गिरफ्तार ISIS आतंकी ने किया खुलासा