आउटसोर्स कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप, मंत्रालय कर्मचारियों ने की दफ्तर सील करने की मांग | Stir after the outsourced employee died of corona Ministry employees demand to seal the office

आउटसोर्स कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप, मंत्रालय कर्मचारियों ने की दफ्तर सील करने की मांग

आउटसोर्स कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप, मंत्रालय कर्मचारियों ने की दफ्तर सील करने की मांग

: , March 27, 2021 / 11:20 AM IST

भोपाल । मंत्रालय में नगरीय विकास एवं आवास विभाग के एक आउटसोर्स कर्मचारी की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप मच गया। मंत्रालयीन कर्मचारी संघ ने विभाग को सील कर सभी कर्मचारियों की सैंपलिंग और उन्हें क्वारंटाइन करने की मांग की है। जिस कर्मचारी की मृत्यु हुई है, वह एक उपसचिव के स्टाफ में प्यून था। उसे चार दिन से सांस लेने में तकलीफ थी।

ये भी पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 9,987 नए पॉजिटिव केस मिले, 331 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का

रविवार दोपहर इस कर्मचारी को जेपी अस्पताल ले जाया गया था। तब इनका ऑक्सीजन सेचुरेशन महज 30 प्रतिशत था। उस दौरान कर्मचारी को हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया था। जब तक कर्मचारी को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया जाता तब तक उनकी मौत हो गई ।

ये भी पढ़ें- महिला के ऑफर में फंसे तीन व्यापारियों ने गवाएं 10 लाख 68 हजार, डेढ़ साल इंतजार के बाद

इसके बाद से मंत्रालय कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। मंत्रालय के कर्मचारी उस दफ्तर का सील करने पर अड़े गए हैं, जिसमें कर्मचारी ड्यूटी के दौराना कोरोना पॉजिटिव हुआ था। मंत्रालय के कर्मचारियों ने प्रमुख अधिकारियों को दो टूक कह दिया है कि सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया गया तो कामकाज बंद कर देंगे। मंत्रालय के कमर्चारियों की मांग है कि जिस कर्मचारी की मौत हुई है, उसके लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाए, क्योंकि कोरोना को लेकर मंत्रालय में सावधानियां नहीं बरती जा रही हैं।

 

#HarGharTiranga