प्यार का खौफनाक अंजाम! Boyfriend ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दफनाया, 1 महीने बाद गड्ढे में मिला कंकाल | Terrible end of love! Boyfriend killed 5 family members and buried them

प्यार का खौफनाक अंजाम! Boyfriend ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दफनाया, 1 महीने बाद गड्ढे में मिला कंकाल

प्यार का खौफनाक अंजाम! Boyfriend ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दफनाया, 1 महीने बाद गड्ढे में मिला कंकाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 30, 2021/1:54 am IST

देवास, मध्यप्रदेश। जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। मामले में पुलिस को महीने भर से तलाश परिवार के 5 सदस्यों का कंकाल मिला। बीती रात पांचों सदस्यों के कंकाल खेत में बने 8 फिट गहरे गड्ढे से निकाल लिया गया। जिसमें दो नबालिग के शव भी मिले है, पूरे मामले में एएसपी, एसपी, उज्जैन रेंज एडीजी और आला अधिकारी देर रात तक जांच पड़ताल करते रहे। घटना नेमावर थाना क्षेत्र की है।

Read More News:  कार की ठोकर से SI की मौत, 200 मीटर तक लटकते रहे बोनट पर, फिर फिर हवा में उछलकर जा गिरे सड़क की दूसरी ओर

एडीजी ने जानकरी देते हुए बताया प्राथमिक जांच में सम्भवतः प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, 5 संदिग्ध को हिरासत में लिया है पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक सुरेंद्र राजपूत नामक युवक ने साथियों संग मिलकर की पांचो की हत्या की है।

Read More News:  सिलगेर टू सारकेगुड़ा…भीड़…विरोध…साजिश! विरोध के पीछे नक्सलियों की साजिश या राजनीतिक षड़यंत्र?

पुलिस ने ये भी बताया कि मृतक परिवार की लड़की के साथ सुरेंद्र का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन इस बीच सुरेंद्र की शादी दूसरी जगह तय हो गई। इस बात का युवती ने विरोध जताया तो सुरेंद्र ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। 13 मई को देर रात से लापता आदिवासी परिवार की सूचना थाने में दी गई थी। मृतक महिला ममता की बेटी जो पीथमपुर नीवासी है उसने दर्ज करवाई थी। जिसेक बाद ASP समेत 5 थानों की पुलिस टीम लापता परिवार के पांचों सदस्यों की तलाश में जुटी थी। पुलिस के मुताबिक अब कहीं जाकर एक महीने बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी।

Read More News: प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, बदले गए इन जिलों के डिप्टी और संयुक्त कलेक्टर