कोविड-19 सेंटर के महिला वार्ड में घुसी नागिन, फन फैलाते ही मची चिख पुकार, ​फिर जो हुआ... | The serpent entered the women's ward of the Kovid-19 center

कोविड-19 सेंटर के महिला वार्ड में घुसी नागिन, फन फैलाते ही मची चिख पुकार, ​फिर जो हुआ…

कोविड-19 सेंटर के महिला वार्ड में घुसी नागिन, फन फैलाते ही मची चिख पुकार, ​फिर जो हुआ...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 24, 2020/11:34 am IST

शाजापुर। जिले के शुजालपुर में बने कोरोना कोविड सेंटर में महिला वार्ड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नागिन परिसर में फन फैलाकर खड़ी हो गई। बता दें कि इस वार्ड में 23 महिला भर्ती है। वहीं अचानक वार्ड में सांप आने से मरीजों की सांस अटक गई। पीपीई किट पहनकर एक्सपर्ट ने जब नागिन को पकड़ा गया है। तब सभी की जान में जान आई। हलांकि मरीज खौफ जदा है।

Read More News: मानसून की पहली बारिश बनी जानलेवा, नाले में डूबने से 3 सगे मासूम भाइयों की मौत…

शुजालपुर के अकोदिया नाका स्थित शासकीय छात्रावास में बनाए गए कोविड-19 सेंटर में पुरुष और सामने बने भवन में महिलाएं रखी गई है। दोपहर का खाना होने के बाद महिला वार्ड में भर्ती करीब 11 महिलाएं आपस में बात कर रही थी, तभी 4 फीट से लंबी नागिन फन फैलाकर खड़ी हो गई। चिख पुकार सुनकर आसपास रहने वाले परिवार वहां पहुंचे और नर्सिंग स्टाफ को जानकारी दी।

Read More News: ट्विटर पर फूटा दिग्विजय सिंह का गुस्सा, बोले- मेरे ट्वीट को संवेदनशील सामग्री बताकर रोक रहा

नगरपालिका कर्मचारी प्रहलाद मालवीय ने खबर मिलते ही बिना देर किए सांप पकड़ने में माहिर मंडी निवासी सिताबी खान को ले जाकर परिसर में सांप पकड़ने की जिम्मेदारी दी। फिर पीपीई किट पहन सीताबी खान ने 3 मिनट में नागिन को पकड़ लिया।

Read More News:  रायपुर के पॉश इलाके में पुलिस की दबिश, संदिग्ध अवस्था में मिले 5 लड़के और 4 लड़कियां

सुरक्षित दूर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। इस घटना से महिलाएं सहमी हुई नजर आई। सांप पकड़ने आए खान का महिलाओं ने अभिवादन किया। हैरानी की बात यह है की पहले भी यहां सांप देखे गए हैं बावजूद इसके जिम्मेदार आंख बंद किए हैं।

Read More News: केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ को जारी की GST कंपनसेशन की राशि, मंत्री सिंहदेव बोले- मई-जून की राशि अभी भी बकाया

 
Flowers