बीजेपी के इस पूर्व विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में बताई ये वजह | This former BJP MLA resigns from the party, explains this in a letter to the state president

बीजेपी के इस पूर्व विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में बताई ये वजह

बीजेपी के इस पूर्व विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में बताई ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 16, 2020/9:44 am IST

दतिया। मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों में उपचुनाव होने को हैं। इसे लेकर एक ओर जहां राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई हैं तो वहीं दूसरी ओर अब पार्टी के नेताओं में बगावती तेवर भी नजर आ रहे हैं।

Read More News: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ी, कराया कोरोना टेस्ट

इसी क्रम में अब बीजेपी के पूर्व विधायक ने पार्टी पर तानाशाही होने का गंभीर आरोप लगाया है। दरअसल सेवड़ा से बीजेपी के पूर्व विधायक रहे रामदयाल प्रभाकर ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

Read More News: कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, देश में बीते 24 घंटे में 32,695 पॉजिटिव मिले, 606 ने तोड़ा दम, संक्रमितों की संख्या 9 

वहीं प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को लिखी चिट्ठी में इस्तीफा देने की वजह बताया है। रामदयाल प्रभाकर ने पार्टी में तानाशाही होने का आरोप लगाते हुए आला नेताओं द्वारा उपेक्षा और अपमान का भी शिकायत की है। फिलहाल इस इस्तीफे के बाद अभी तक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की ओर से किसी भी तरह के बयान सामने नहीं आए हैं। वहीं अब कहा यह जा रहा है कि रामदयाल प्रभाकर कांग्रेसमें शामिल हो सकते हैं।

Read More News: विधानसभा सत्र के पहले बुलाई जाएगी सर्वदलीय बैठक, बजट सत्र के अलावा इस विषय पर होगा मंथन