BJP कार्यसमिति की बैठक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- कृषि कानून का सबसे ज्यादा लाभ छत्तीसगढ़ को मिलने वाला है.. | Union Minister Dharmendra Pradhan said - Chhattisgarh is going to get the most benefit of agriculture law ..

BJP कार्यसमिति की बैठक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- कृषि कानून का सबसे ज्यादा लाभ छत्तीसगढ़ को मिलने वाला है..

BJP कार्यसमिति की बैठक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- कृषि कानून का सबसे ज्यादा लाभ छत्तीसगढ़ को मिलने वाला है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 19, 2020/7:04 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी की कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक शुरू हो गई है। बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मैं अपने को छत्तीसगढ़ का मानता हूं,छत्तीसगढ़ ने मुझे बहुत सिखाया। प्रदेश सरकार को अपने युवराज की चिंता है।

Read More News: सीएम- पूर्व मुख्यमंत्री करेंगे धुंआधार प्रचार, PCC चीफ करेंगे ओंकारेश्वर के दर्शन तो CM शिवराज बैंठेगे मौन व्रत पर

जब जब कांग्रेस के हाथ जिम्मेदारी मिली किसानों की चिंता बढ़ी है। गरीबों को चांवल पहुंचाने की शुरुआत छ्त्तीसगढ़ ने शुरू की थी जिसे पूरे भारत ने अपनाया है। आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ के उत्पाद और अनाज विदेशी बाजार में बिकेगा।

Read More News: उपचुनाव में बीजेपी ने झोंकी ताकत, केंद्रीय मंत्री, राज्यसभा सांसद, प्रदेश अध्यक्ष करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार

कृषि संशोधन कानून में इसकी व्यवस्था है। इस कानून का सबसे ज्यादा लाभ छ्त्तीसगढ़ को मिलने वाला है। इथेनॉल प्लांट से छत्तीसगढ़ को लाभ मिलेगा। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कार्यसमिति की बैठक को लेकर जानकारी दी थी, जिसमें बताया कि बैठक में केंद्र सरकार के कार्यों और योजनाओं को लेकर चर्चा होगी।

Read More News: उन्होंने देश के लोगों को धोखा दिया : पीडीएम, मरियम नवाज का आरोप-आपसे सवाल करो तो सेना के पीछे छिप जाते हो

किसानों को ठगने वालों को पाप लगने वाला है..

कृषि कानून पर बोलने के बाद केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि गंगाजल की कसम खाकर किसानों को ठगने वालों को पाप लगने वाला है। हमने जो कृषि नीति लाई है उससे छत्तीसगढ़ के किसान को मार्केटिंग फ्रीडम मिलेगा। छत्तीसगढ़ का चावल सीधे विदेश में जा सकेगा, ऐसा कृषि संशोधन बिल हमने लाया है।

केवल 40 महीने हैं हमारे पास, कुछ ऐसा करना है कि एक बार फिर से छत्तीसगढ़ की जनता का आशीर्वाद मिले। बता दें कि आज से प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में यह शुरू हो गया है। धर्मेन्द्र प्रधान ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में घोषणा की। कहा कि दस हजार करोड़ का इथेनॉल चावल से बनाएंगे, जिसका सबसे अधिक लाभ छत्तीसगढ़ का होगा।

Read More News: सीएम- पूर्व मुख्यमंत्री करेंगे धुंआधार प्रचार, PCC चीफ करेंगे ओंकारेश्वर के दर्शन तो CM शिवराज बैंठेगे मौन व्रत पर