रातभर चौकीदारी करने के बाद मालिक ने पकड़ा 9 फीट का 'मुर्गी चोर', देखकर दंग रह गया पूरा गांव | villager caught 9 feet Python

रातभर चौकीदारी करने के बाद मालिक ने पकड़ा 9 फीट का ‘मुर्गी चोर’, देखकर दंग रह गया पूरा गांव

रातभर चौकीदारी करने के बाद मालिक ने पकड़ा 9 फीट का 'मुर्गी चोर', देखकर दंग रह गया पूरा गांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 26, 2019/4:08 pm IST

केशकाल: नगर के बड़पारा से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल मामला मुर्गी चोरी का है। मुर्गी चोरी से परेशान मालिक ने रातभर चौकीदारी कर और चोर को धर दबोचा। चोर को देखकर मुर्गी का मालिक ही नहीं पूरे गांव की भी आंखे फटी रह गई। दरअसल मुर्गी चोर कोई और नहीं, बल्कि एक अजगर था, जो रोज रात को मुर्गी खाकर फरार हो जाता था।

Read More: ई-टेंडरिंग घोटाला मामले में पूर्व मंत्री के 2 निज सहायक गिरफ्तार, कई IAS अफसरों पर भी गिर सकती है गाज

मिली जानकारी के अनुसार केशकाल के बड़पारा निवासी मनीराम ध्रुव के घर दो-तीन दिनो से लगातार मुर्गियां गायब हो रही थी। इसको लेकर घर वाले परेशान थे। गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात मुर्गी का मालिक मुर्गी चोर को पकड़ने छिपकर इंतजार कर रहे थे, कि अचानक 9 फीट 3 इंच का अजगर मुर्गी पर हमला किया और खाने लगा तो घरवाले अजगर को देख दहशत में आ गए। घर वालों ने आसपास वालों को मदद के लिए बुलाई। इसके बाद गांव वालों ने वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को पकड़ा।.

Read More: विधायकों के बागी होने के बाद भाजपा ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक, केंद्रीय स्तर के नेता भी होंगे शामिल

9 ​फीट का मुर्गी चोर देखने उमड़ा पूरा गांव
गांव में मुर्गी चोर पकड़े जाने की खबर करंट की तरह पूरे गांव में फैल गई। इसके बाद पूरा गांव वहां अजगर को देखने जमा हो गया।

Read More: छत्तीसगढ़ के शराब दुकान में मध्यप्रदेश की शराब, 4 सेल्समैन को जेल, आबकारी उप निरीक्षक निलंबित