फॉरेस्ट रेंजर की बोतल पर पानी के छींटे पड़ने पर विवाद, वन कर्मी ने दलित पर चलाई गोली - मौके पर मौत | Controversy over water splattering on forest ranger bottle Forest worker shot at Dalit - Death on the spot

फॉरेस्ट रेंजर की बोतल पर पानी के छींटे पड़ने पर विवाद, वन कर्मी ने दलित पर चलाई गोली – मौके पर मौत

फॉरेस्ट रेंजर की बोतल पर पानी के छींटे पड़ने पर विवाद, वन कर्मी ने दलित पर चलाई गोली - मौके पर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 17, 2020/5:20 am IST

शिवपुरी । करैरा के फतेहपुर गांव में दलित परिवार के हाथ से फॉरेस्ट रेंजर की बोतल पर पानी के छींटे पड़ने पर विवाद हो गया । जिस पर महिला फॉरेस्टकर्मी ने दलित महिला को चांटा मार दिया विरोध में ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने वन कर्मियों पर पथराव कर दिया । बचाव के लिए एक वनकर्मी ने फायरिंग कर दी। जिससे गोली लगने से एक सफाई कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई । मामला करैरा के फतेहपुर गांव का है। पुलिस ने दलित सफाई कर्मी के परिजनों की शिकायत पर फारेस्ट रेंजर सहित 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- जामिया यूनिवर्सिटी में लाटीचार्ज मामले में सामने आया नया वीडियो, ला…

फतेहपुर गांव मे मृतक मदन बाल्मीकि की पत्नी और दो बेटियां वन चौकी के पास हेड पंप पर पानी भर रही थी। फॉरेस्ट रेंजर एस के शर्मा वहां टीम के साथ पहुंचे। तो मदन की बेटी के हाथ से पानी के छींटे फॉरेस्ट रेंजर शर्मा की बोतल पर पड़ गए, इस पर विवाद होने लगा, इस दौरान फॉरेस्ट टीम के साथ मौजूद महिला वनकर्मी ने मदन की पत्नी को चांटा मार दिया । इस पर बवाल होना शुरू हो गया और भीड़ इकट्ठा हो गई ।

ये भी पढ़ें- मोदी की दो टूक, सीएए और 370 के फैसले पर कायम हैं.. आगे भी रहेंगे

देखते ही देखते  विवाद इतना बढ़ गया कि फॉरेस्ट कर्मी ने गोली चला दी जो मदन को लगी। गोली लगने से मदन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दलित परिवार की शिकायत पर फॉरेस्ट रेंजर सहित 15 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।