PCC चीफ मोहन मरकाम ने पूछा- छत्तीसगढ़ को 'गरीब कल्याण योजना' में ​शामिल करने प्रदेश के 9 भाजपा सांसद कब लिखेंगे पीएम को पत्र? | When will the 9 BJP MPs of the state write a letter to the PM to include Chhattisgarh in the 'Garib Kalyan Yojana'? PCC Chief Mohan Markam

PCC चीफ मोहन मरकाम ने पूछा- छत्तीसगढ़ को ‘गरीब कल्याण योजना’ में ​शामिल करने प्रदेश के 9 भाजपा सांसद कब लिखेंगे पीएम को पत्र?

PCC चीफ मोहन मरकाम ने पूछा- छत्तीसगढ़ को 'गरीब कल्याण योजना' में ​शामिल करने प्रदेश के 9 भाजपा सांसद कब लिखेंगे पीएम को पत्र?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 5, 2020/11:07 am IST

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि गरीब कल्याण योजना में छत्तीसगढ़ को शामिल करने के लिये कांग्रेस के सांसदों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। कोरबा लोकसभा सदस्य डॉ ज्योत्सना चरणदास महंत, बस्तर लोकसभा सदस्य दीपक बैज, राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा और राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर गरीब कल्याण योजना का लाभ छत्तीसगढ़ के 5 लाख से अधिक खाने कमाने बाहर गए प्रवासी मजदूरों को भी देने की मांग की है। आज राज्यसभा सदस्य के टी एस तुलसी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

Read More: पंड्या ने ऐसे पूरा किया कोहली का चैलेंज, विराट के उड़ गए होश.. नताशा बोली- ‘माई बेबू द बेस्ट

पूछा ये सवाल

  • मजदूरों-गरीबों की बड़ी-बड़ी बात करने वाले भाजपाई छत्तीसगढ़ हित के इतने बड़े मुद्दे पर क्यों चुप हैं?

  • क्या भाजपा सांसदों के लिए छत्तीसगढ़ के हित महत्वपूर्ण नहीं है?

  • क्या छत्तीसगढ़ के 5 लाख से अधिक प्रवासी मजदूरों के हकों और हितों का भाजपा के सांसदों के लिए कोई महत्व नहीं है?

  • प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूछा है कि भाजपा के सांसद बताएं कि छत्तीसगढ़ के 5 लाख प्रवासी मजदूरों को भी गरीब कल्याण योजना का लाभ पंहुचाने के लिए कब लिखेंगे प्रधानमंत्री को पत्र?

Read More: अपने ही थाने में कैदी बनकर रह गए पुलिसवाले, बाहर निकलते ही बगुला कर देता है यूनिफॉर्म पर वीट

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि हर छोटे छोटे मसलों में बयानबाजी की राजनीति कर रहे भाजपा के 9 लोकसभा सदस्यों की चुप्पी को पूरा छत्तीसगढ़ देख रहा है और समझ भी रहा है।

Read More: नए सत्र से शुरू होंगे 40 उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल, प्राचार्य के पदों पर होगी प्रतिनियुक्ति, व्याख्याता समेत अन्य पदों पर संविदा भर्ती, इतना होगा वेतन… दे​खिए

 
Flowers