मां के जन्मदिन पर 10वीं के छात्र ने की खुदकुशी, लिखा- आपको दुनिया का सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट देकर जा रहा हूं |

मां के जन्मदिन पर 10वीं के छात्र ने की खुदकुशी, लिखा- आपको दुनिया का सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट देकर जा रहा हूं

student commits suicide over school dress issue: अलवर जिले के बहरोड में एक 10वीं के छात्र द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने के मामले ने सबको चौंका दिया है। वजह पूरी तरह क्लियर नहीं है, लेकिन स्टूडेंट ने जो सुसाइड नोट लिखा है, उसके हिसाब से उसकी स्कूल ड्रेस नहीं आई थी। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 16, 2022/10:34 am IST

student commits suicide over school dress issue: अलवर। जिले के बहरोड में एक 15 साल के 10वीं में पढ़ने वाले स्टूडेंट की खुदकुशी ने सबको चौंका दिया है। लड़के ने सुसाइड अपनी मां के जन्मदिन पर किया है। अपनी मौत को उसने मां के लिए बर्थडे गिफ्ट बताया। वजह पूरी तरह स्प्ष्ट नहीं है, लेकिन स्टूडेंट ने जो सुसाइड नोट लिखा है, उसके हिसाब से उसकी स्कूल ड्रेस नहीं आई थी। बच्चे ने फांसी लगाकर अपनी जान दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

पिता की पहले ही हो चुकी है मौत

छात्र का नाम रोहित है एक निजी स्कूल में 10वीं क्लास का स्टूडेंट था। उसके पिता का निधन हो चुका है। मां कंचन पति की मौत के बाद कोटे पर हरियाणा बॉर्डर के पास गांव भगवाड़ी खुर्द के गवर्नमेंट हायर सेकंडी स्कूल में टीचर हैं। इनका बहरो के वार्ड- 2 में ओम अस्पताल के पास स्थित कॉलोनी में घर है। यह उन्होंने किराए पर ले रखा है। रोहित की एक बहन है, जो इस समय अपने मामा के यहां 12वीं क्लास में पढ़ती है।

read more: Aaj Ka Rashifal 16 July 2022 : आज से नहीं होंगे शुभ कार्य। सूर्य करेगा कर्क राशि में प्रवेश

बर्थडे गिफ्ट- हैप्पी बर्थडे मम्मी

student commits suicide over school dress issue: मामले की जांच कर रहे ASI के अनुसार मौके पर पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमे रोहित ने मरने से पहले अपनी मां के लिए कुछ लिखा है। इसमें लिखा कि मां अब आप कभी स्कूल के लिए लेट नहीं होगी। दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मैं आपको देकर जा रहा हूं। बर्थडे गिफ्ट- हैप्पी बर्थडे मम्मी। माना जा रहा है कि मां अक्सर स्कूल लेट हो जाती थी। इसके पीछे रोहित खुद को जिम्मेदार मानता था। हालांकि सुसाइड के पीछे एक बड़ी वजह बच्चे की स्कूल ड्रेस में देरी होना भी है। किसी कारण से बच्चे की स्कूल ड्रेस अब तक नहीं आई थी। पुलिस में शिकायत ग्राम पंचायत गुंती के सरपंच अनिल कुमार मीणा ने दर्ज कराई है।

read more:  Chhattisgarhi News : बिहनिया ले जानव प्रदेस के हाल छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 16 July 2022

देश प्रदेश की दूसरी बड़ी खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं