दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद | Two suspected Jaish-e-Mohammad terrorists arrested in Delhi

दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद

दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार बरामद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 17, 2020/4:12 am IST

नई दिल्ली। पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली को दहलाने की साजिश को नाकाम कर दिया है। पुलिस ने जैश के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दोनों दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे।

पढ़ें- कंप्यूटर बाबा आज शाम दोबारा कोर्ट में होंगे पेश, 1 …

 

दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से दबोचा गया है। आतंकियों के पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। आतंकियों के पकड़े जाने के बाद सुरक्षा व्यवस्था को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

पढ़ें- सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहे…

उन्होंने बताया कि 22 वर्षीय अब्दुल लतीफ मीर बारामूला जिले के डोरू गांव का निवासी है, जबकि 20 वर्षीय मोहम्मद अशरफ खटाना कुपवाड़ा जिले के हाट मुल्ला गांव का रहनेवाला है। इन दोनों को सोमवार रात में गिरफ्तार किया गया।

पढ़ें- रूह कंपा देने वाली घटना, गैंगरेप और हत्‍या के बाद म…

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने बताया, ‘‘प्राप्त जानकारी के आधार पर सराय काले खां के मिलेनियम पार्क के निकट जाल बिछाया गया और जम्मू-कश्मीर के रहनेवाले दो संदिग्ध आतंकवादियों को करीब सवा 10 बजे पकड़ा गया।’’ उन्होंने बताया कि इन दोनों के पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्तौल और 10 कारतूस बरामद हुए हैं।