63 year old woman murdered in multi-storey building

Woman Murder in Mumbai : बहुमंजिला इमारत में 63 वर्षीय महिला की हत्या, घर से गायब है नौकरानी

Woman Murder in Mumbai : महाराष्ट्र के मुंबई में नेपियन सी रोड इलाके में एक 63 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : March 13, 2024/12:00 pm IST

मुंबई: Woman Murder in Mumbai : महाराष्ट्र के मुंबई में नेपियन सी रोड इलाके में एक 63 वर्षीय महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। अधिकारीयों से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता की पहचान ज्योति शाह के रूप में हुई है, जो दक्षिण मुंबई के नेपियन सी रोड इलाके में अपने अपार्टमेंट के अंदर मृत पाई गई थी।

यह भी पढ़ें : Junior Doctors Strike In Bhopal : काम बंद कर हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टर, पांच सूत्रीय मांगों को पूरा करने की कर रहे मांग 

सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही पुलिस

Woman Murder in Mumbai : हत्या की इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि वे इमारत के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं, साथ ही उन्हें अपराध में पीड़ित की नई भर्ती की गई घरेलू सहायिका के शामिल होने का संदेह है। मालाबार हिल पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपने पति मुकेश शाह के साथ रहती थी, जिनकी मुंबई में आभूषण की दुकान है। उन्होंने कहा, “घर की नौकरानी, जिसे हाल ही में भर्ती किया गया था, घटना के समय से कथित तौर पर लापता है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp