अभिषेक बनर्जी टीएमसी सरकार को गिरने से नहीं बचा पाएंगे : सुकांत मजूमदार |

अभिषेक बनर्जी टीएमसी सरकार को गिरने से नहीं बचा पाएंगे : सुकांत मजूमदार

अभिषेक बनर्जी टीएमसी सरकार को गिरने से नहीं बचा पाएंगे : सुकांत मजूमदार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/10:51 pm IST

कोलकाता, चार दिसंबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने रविवार को कहा कि न तो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के महासचिव अभिषेक बनर्जी और न ही पार्टी का कोई अन्य शीर्ष नेता राज्य में ‘‘भ्रष्टाचार में लिपटी टीएमसी सरकार को गिरने’’ से रोक सकता है।

उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मजूमदार ने कहा कि लोग विभिन्न परियोजनाओं के लिए केंद्रीय निधि के इस्तेमाल को लेकर टीएमसी नेताओं से जल्द ही ऑडिट की मांग करेंगे।

मजूमदार ने कहा, ‘‘अभिषेक बनर्जी अब लोगों के घर जा रहे हैं, क्योंकि उन्हें कुछ बुरा होता दिख रहा है। टीएमसी के पंचायत सदस्यों द्वारा सरकारी कल्याणकारी परियोजनाओं के लाभ से वंचित रखे गए गरीब लोगों ने घोटालों से घिरी इस भ्रष्ट सरकार से मुंह मोड़ लिया है। कई नेता भ्रष्टाचार के आरोपों पर पहले ही जेल में हैं। न तो अभिषेक बनर्जी और न ही कोई और टीएमसी नेता सरकार को गिरने से बचा पाएगा।’’

बलूरघाट से भाजपा के सांसद मजूमदार शनिवार को एक रैली से पहले अभिषेक बनर्जी द्वारा पूर्व मेदिनीपुर में मरिश्दा गांव के घरों का दौरा किए जाने का जिक्र कर रहे थे।

भाषा गोला पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers