Delhi Kalkaji Mandir: कालकाजी मंदिर में हादसा, जागरण के दौरान मंच गिरने से मची भगदड़, हादसे में 1 मौत, 17 घायल |

Delhi Kalkaji Mandir: कालकाजी मंदिर में हादसा, जागरण के दौरान मंच गिरने से मची भगदड़, हादसे में 1 मौत, 17 घायल

Delhi Kalkaji Mandir: कालकाजी मंदिर में हादसा, जागरण के दौरान मंच गिरने से मची भगदड़, हादसे में 1 मौत, 17 घायल

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2024 / 03:12 PM IST, Published Date : January 28, 2024/3:05 pm IST

दिल्ली। Delhi Kalkaji Mandir:  दिल्ली के प्रसिध्द कालकाजी मंदिर में उस वक्त भगदड़ मची जब सभी लोग मंदिर में आयोजित जागरण के कार्यक्रम में सिंगर बी प्राग को सुनने पहुंचे थे और अचानक इस जागरण के दौरान मंच गिर गया। इस हादसे के बाद से जागरण में लोगों में भगदड़ मच गई। वहीं इस हादसे से 17 लोगों के घायल होने की खबर मिली है। जिस पर पुलिस ने कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ कार्रवाई कर मामले की जांच में जुट गई है।

Read More: Pandit Dhirendra Shastri: कवर्धा में लगेगा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार, आज से 3 दिवसीय हनुमत कथा आयोजन में होंगे शामिल

Delhi Kalkaji Mandir:  बता दें कि दिल्ली के कालकाजी मंदिर में जागरण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां लोग सिंगर बी प्राग को सुनने आए थे। जिसके बाद रात होते मंदिर कार्यक्रम आए लोगों की भीड़ बढ़ गई और रात 1 बजकर 20 मिनट के करीब जागरण के दौरान अचानक मंच गिर गया। जिससे जागरण में आए लोगों में भगदड़ मच गई। जिसके बाद इस हादसे में करीब 17 लोग घायल हो गए और 1 एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers